Crakk - फिल्म रिलीज से पहले विद्युत जामवाल ने किया ये अजीब काम, फैंस बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन की फिल्म क्रैक - जीतेगा तो जिएगा की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. इससे पहले फिल्म के एक्टर विद्युत जमाल ने ऐसी हरकत की है जिसे देख हर कोई शॉक है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
crakk vidyut jammwal

vidyut jammwal( Photo Credit : File photo)

क्रैक जीतेगा तो जिएगा एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जो पहले कभी न देखा गया एक्शन को पेश करती है. फिल्म में स्टार कलाकारों में विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन शामिल हैं. लीड रोल विद्युत के जन्मदिन के अवसर पर, फिल्म की रिलीज की तारीख का लॉन्च किया गया है, और यह 23 फरवरी 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन अभिनीत फिल्म क्रैक की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है. 

Advertisment

फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

रविवार, 10 दिसंबर को फिल्म क्रैक मेकर ने आधिकारिक तौर पर आगामी फिल्म की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की है. यह फिल्म विद्युत जामवाल और डायरेक्टर आदित्य दत्त के बीच दूसरा कोलाब्रेशन है, जिन्होंने पहले कमांडो 3 पर एक साथ काम किया था. एक्शन थ्रिलर शैली के एक लीड एक्टर विद्युत न केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, बल्कि अपने बैनर तले इसके मेकर भी बन रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे लोगों के बीच हड़कंप मच गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

फिल्म में ये सितारें कर रहे काम

एक्टरों की टोली में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन प्रमुख भूमिकाओं में हैं. टीम अगले साल 23 फरवरी को बड़े स्क्रीन पर एक हाई-ऑक्टेन एक्शन अनुभव देने के लिए तैयारी कर रही है. मेकर ने अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से कहा, क्या आप इतने CRAKK हैं कि अपने सपने को पूरा करने के लिए यह सब जोखिम उठा सकते हैं? 23 फरवरी 2024 को अस्तित्व के अंतिम खेल के लिए मंच तैयार है. इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए विद्युत जामावल ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की है, जिस पर लोग मिश्र रिव्यू दे रहे हैं.

फिल्म क्रैक शूटिंग पोलैंड में की गई 

फिल्म क्रैक - जीतेगा तो जिएगा की शूटिंग पोलैंड के खूबसूरत जगहों में की गई है. यह सिनेमाई यात्रा विद्युत के चरित्र को मुंबई की हलचल भरी झुग्गियों से लेकर चरम भूमिगत खेलों के रोमांचक दायरे तक ले जाती है. विद्युत एक नए व्यक्तित्व का अनावरण करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह हैरतअंगेज स्टंट दिखाएंगे जो ऑडियंस को इम्प्रेस करेंगे. आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और आदित्य दत्त, सरीम मोमिन और रेहान खान द्वारा लिखित, मोहेंदर प्रताप सिंह द्वारा तैयार की गई स्क्रिन प्ले और डायलॉग के साथ, क्रैक शानदार होने का वादा करती है. इसका मेकिंग विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद ने किया है.

Source :

film Crakk to release Vidyut Jammwal Film Crakk Amy Jackson विद्युत जामवाल फिल्म क्रेक विद्युत जामवाल Nora Fatehi Arjun Rampal Crakk to release
Advertisment