logo-image

Crakk Box Office: विद्युत जामवाल के एक्शन अवतार का चला जादू, क्रैक ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

विद्युत जामवाल हमेशा अपने एक्शन और पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं. इस बार भी एक्टर ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

Updated on: 24 Feb 2024, 04:04 PM

नई दिल्ली:

Crakk Box Office: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' रिलीज हो चुकी है. इसमें विद्युत काफी दमदार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. बहरहाल, फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है. Sacnilk.com के अनुसार क्रैक ने अपने पहले दिन भारत में 4 करोड़ की कमाई की है. एक्शन से भरपूर थ्रिलर क्रैक के वीकेंड तक अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है.

क्या है क्रैक की कहानी?
क्रैक में विद्युत आजमवाल के अलावा दिग्गज एक्टर अर्जुन रामपाल भी अहम रोल में हैं. वहीं नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी सपोर्टिंग रोल में हैं. क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये मुंबई की मलिन बस्तियों में रहने वाले दो भाइयों की कहानी है.फिल्म का डायरेक्शन आदित्य दत्त ने किया है. फिल्म में धेर सारा एक्शन और रोमांच है. विद्युत ने क्रैक को भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर बताया था. 

ये भी पढ़ें- Article 370 Box Office: पहले दिन यामी गौतम की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, जानें कलेक्शन

विद्युत जामवाल है फिल्म का चार्म
फिल्म Crakk एक्शन का एक अच्छा डोज है. हालांकि, ये सिर्फ विद्युत जामवाल की फिल्म है क्योंकि वो पूरी फिल्म में छाए रहते हैं. अगर आप स्क्विड गेम जैसी चीजों के शौकीन हैं तो आपको फिल्म पसंद आएगी. यह रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म है. वहीं एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स के प्रोडक्शन तले बनी है.विद्युत जामवाल, पराग सांघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम ने इसे मिलकर बनाया है.