News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Janta Curfew: ऐश्वर्या राय से लेकर जाह्नवी कपूर तक, देखिए एक्ट्रेसेस के 10 VIDEOS

धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपनी बालकनी में आकर थाली बजाते हुए उनका आभार जताया जो हमारे लिए बिना डरे और बिना रुके काम कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Mar 2020, 11:36:35 AM
aishwarya rai

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जनता कर्फ्यू (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) की मांग क्या की, पूरा देश उनके साथ हो चला. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी जमकर इस 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) में भाग लिया. पीएम ने 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) के दिन पांच बजे सबको तालियां और थालियां बजाने के लिए कहा था. ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी खूब थाली और ताली बजाई, यहां देखिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कैसे किया समर्थन. सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की.

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तमन्ना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आईं ध्वनि भानुशाली, ऐसे की मदद

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) ने भी ताली बजाकर उन तमाम लोगों का शुक्रिया किया जो अभी हमारे लिए घर से बाहर हैं. साउथ मुंबई स्थित अपने घर की बालकनी में दोनों आए और ताली बजाकर कोरोना के वीरो को सलाम किया. दीपिका के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Thank you to our Heroes 👏🏾 👏🏾 👏🏾 🇮🇳 🇮🇳 🇮🇳 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपनी बालकनी में आकर थाली बजाते हुए उनका आभार जताया जो हमारे लिए बिना डरे और बिना रुके काम कर रहे हैं.

वहीं कपूर खानदान की लाड़ली करिश्मा कपूर ने भी अपनी बालकनी में खड़े होकर ताली बजाई. सफेद कपड़ों में करिश्मा कपूर बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाईं. हिमांशी के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Tribute to those who are serving the world selflessly.. #JantaCurfew #Coronavirus

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

श्रद्धा कपूर ने भी अपने पिता के साथ मिलकर घर की बालकनी में घंटी बजाई. श्रद्धा कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करती हूं. इसी बीच फिटनेस और मोटिवेशन को भी जरूर फॉलो करें. मैं ईमानदारी से इसे विश्वस्तर पर बनाने का आग्रह करती हूं. घर पर रहें और सुरक्षित रहें.'

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने भी अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर छत पर तालियां बजाईं. इसका वीडियो ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

✨🙏✨GOD BLESS ✨Take Care and Much Love ❤️Always ✨🙏✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

मलाइका अरोरा ने भी 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) में भाग लिया.

कंगना रनौत ने भी परिवार के साथ 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) मे भाग लिया.

देशभर के लोगों ने ताली और थाली बजाकर ऐसे लोगों का आभार जताया जो हमारे लिए इस हालात में भी काम कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस भारत में तेजी से पैस पसार रहा है. अब तक इस भयानक वायरस से 7 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 400 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. देश के कई हिस्सों को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है.

First Published : 23 Mar 2020, 11:13:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.