News Nation Logo
Banner

फेमस एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल गिरफ्तार, 200 करोड़ की रंगदारी से जुड़ा है मामला

लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने फिल्म मद्रास कैफे में अभिनय किया था.  लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Sep 2021, 04:26:48 PM
leena maria

लीना मारिया पॉल (Photo Credit: फोटो- Instagarm)

highlights

  • लीना मारिया पॉल को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • अदालत ने लीना मारिया पॉल को 15 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा
  • कई साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में काम कर चुकी हैं लीना मारिया पॉल

नई दिल्ली:

दिल्ली की एक अदालत ने मकोका मामले में मलयालम एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) को 15 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.  लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने फिल्म मद्रास कैफे में अभिनय किया था.  लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था.  कई साउथ इंडस्ट्री की फिल्में कर चुकी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने सुकेश की एक बिजनेसमैन की पत्नी को 200 करोड़ रुपये की चपत लगाने में मदद की है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, फैंस भी हो सकते हैं कनेक्ट

लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. लीना मारिया पॉल हिंदी समेत तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने अपने करियर की शुरुआत तमिल और तेलुगु फिल्मों में छोटे किरदार निभाकर की थी. फिल्मों में आने से पहले लीना मारिया पॉल एक डेंटिस्ट बनना चाहती थीं. लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने डेंटिस्ट बनने के लिए पढ़ाई भी की, जो उन्होंने बीच में ही छोड़ दी थी. इसके बाद लीना ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया.

मॉडलिंग में काम करने बाद लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने फिल्मों में हाथ आजमाया. ऐसा पहली बार नहीं है जब लीना गिरफ्तार हुई है या उनसे कोई विवाद जुड़ा है. लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) को साल 2013 में भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ चेन्नई के पास स्थित एक शहर के कैनरा बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हाल ही में जब ईडी ने सुकेश के चेन्नई स्ठित बंगले में रेड मारी तो उस दौरान 16 कीमती गाड़ियां समेत टॉप इंटरनेशनल ब्रैंड्स के महेंगे फैशनेबल कपड़े भी मिले थे. ईडी ने अपनी तहकीकात में पाया कि सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल अपने पति के पैसों से ऐश-ओ-आराम की जिंदगी जी रही थीं.

First Published : 06 Sep 2021, 04:10:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Leena Maria Paul

वीडियो