News Nation Logo

जायरा वसीम ने दिया इशारों ही इशारों में बबीता फोगाट को जवाब, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

लोग इस ट्वीट को जायरा वसीम की तरीफ से बबीता फोगाट को दिया गया जवाब समझ रहे हैं और जायरा वसीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 20 Apr 2020, 07:15:49 AM
zaira

जायरा वसीम (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:  

पहलवानी से राजनीति में आईं बबीता फोगाट ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया, उनका दावा है कि कई लोगों ने उन्हें फोन भी किया और धमकी दी. इसके बाद बबीता ने एक बार फिर अपनी बात रखी और एक वीडियो जारी किया. हालांकि इस दौरान उन्होंने जाने-अनजाने दंगल फेम जायरा वसीम को भी घसीट लिया. उन्होंने कहा, वो जायरा वसीम नहीं कि डरकर घर बैठ जाएंगी.

यह भी पढ़ें: पालघर में साधुओं की हत्या मामले में एक्शन में उद्धव सरकार, सभी आरोपी गिरफ्तार, जांच के आदेश

अब उनके इस बयान के बाद जायरा वसीम ने भी एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट को उनका बबीता फोगाट को जवाब समझा जा रहा है. दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि 'अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें. जब आप सत्य की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ तलाश करें'. लोग इस ट्वीट को जायरा वसीम की तरीफ से बबीता फोगाट को दिया गया जवाब समझ रहे हैं और जायरा वसीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरसः दवा दुकानदारों को आदेश, बुखार-खांसी की दवा खरीदने वालों का रखें रिकॉर्ड

हालांकि इससे पहले जायरा वसीम ने एक और लंबा-चौड़ा ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह उनकी तारीफ न करें, क्योंकि ये उनके ईमान के खिलाफ है.

बता दें, पिछले साल भाजपा में शामिल होने वाली 30 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय पहलवान ने कहा, 'हाल ही में मैंने कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद कुछ लोगों ने फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप और ट्विटर पर भद्दे संदेश भेजे ओर गालियां दीं जबकि कुछ लोगों ने फोन करके धमकियां दीं.' फोगाट ने कहा कि वह अभिनेत्री जायरा वसीम की तरह नहीं हैं कि वह डर के कारण घर बैठ जाएंगी. फोगाट ने ट्वीट किए गए एक वीडियो में कहा, 'मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं ....मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि मैं तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी और घर पर बैठ जाउंगी. तुम्हारी धमकियां मुझे भयभीत नहीं कर पाएंगी, मैं बबीता फोगाट हूं और हमेशा देश के लिए लड़ी हूं. मैं ऐसा लगातार करती रहूंगी और अपने देश के लिए आवाज उठाउंगी.'

First Published : 20 Apr 2020, 07:05:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.