News Nation Logo
Banner

दीपिका-रणवीर ने बजाई ताली तो बच्चन परिवार ने घंटी, बॉलीवुड ने कुछ ऐसे कोरोना वीरों को किया सलाम, देखें Video

जनता कर्फ्यू का समर्थन बॉलीवुड ने भी किया उन्होंने भी हमारे कोरोना कमांडोज को सलाम किया. अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी ने कोरोना वीरों को धन्यवाद कहा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Mar 2020, 11:50:39 PM
deepika padukon

दीपिका-रणवीर ने बजाई ताली तो बच्चन परिवार ने घंटी (Photo Credit: ranveersingh इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

रविवार को पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू लगाया गया. जनता कर्फ्यू को पूरे देश का भरपूर समर्थन मिला है. आम से लेकर खास तक सभी लोगों ने घर में रहकर जनता कर्फ्यू का ना सिर्फ समर्थन किया. बल्कि शाम 5 बजे ताली और थाली बजाकर उनलोगों को धन्यवाद किया जो हमारे लिए घरों से बाहर हैं. जनता कर्फ्यू का समर्थन बॉलीवुड ने भी किया उन्होंने भी हमारे कोरोना कमांडोज को सलाम किया. अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी ने कोरोना वीरों को धन्यवाद कहा.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ घंटी बाजकर कोरोना के वीरों को सलाम किया. ट्वविटर पर एक कविता के साथ अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बच्चन साहब तो खुद नहीं नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या नजर आ रही है. देखें आप भी वीडियो-

इसे भी पढ़ें:कनिका कपूर के मामा समेत 11 संदिग्धों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई

वहीं बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी ताली बजाकर उन तमाम लोगों का शुक्रिया किया जो अभी हमारे लिए घर से बाहर हैं. साउथ मुंबई स्थित अपने घर की बालकनी में दोनों आए और ताली बजाकर कोरोना के वीरो को सलाम किया. 

वहीं वरुण धवन अपने पूरे परिवार के साथ बालकनी में खड़े होकर जनता कर्फ्यू का ना सिर्फ समर्थन किया, बल्कि कोरोना वीरों के लिए ताली और घंटी बजाई. देखें वीडियो-

करण जौहर ने भी घर की छत पर खड़े होकर ताली बजाई. उनके साथ उनके बच्चे और घर में काम करने वाले लोग मौजूद थे. सभी ने ताली और थाली पीटकर कोरोना के वीरों को सलाम किया. 

जाह्नवी कपूर ने भी थाली बजाकर उनका आभार जताया जो हमारे लिए काम कर रहे हैं. बिना डरे और बिना रुकें.

विक्की कौशल ने भी ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम किया.

वहीं करिश्मा कपूर भी अपनी बालकनी में खड़ी होकर ताली बजाई. सफेद कपड़ों में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं.

इसी तरह पूरे भारत ने ताली और थाली बजाकर आभार जताया. बता दें कि कोरोना वायरस भारत में फैलता जा रहा है. अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि चार सौ के करीब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. देश के कई हिस्सों को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है. यानी 31 मार्च तक दिल्ली समेत भारत के कई राज्यों में लॉकडाउन हो चुका है. 

First Published : 22 Mar 2020, 09:05:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.