News Nation Logo

एक्टर मनोज बाजपेयी की पत्नी को भी हुआ कोरोना

हाल ही में एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को कोरोना हुआ था. अब उनकी पत्नी नेहा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. पिछले दिनों एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Mar 2021, 09:51:30 AM
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee (Photo Credit: फोटो- @bajpayee.manoj Instagram)

highlights

  • मनोज बाजपेयी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं
  • मनोज अभी भी घर में क्वारंटीन हैं
  • रणबीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना (Coronavirus) जमकर कहर बरपा रहा है. प्रदेश में हर दिन हजारों नए कोरोना (COVID-19) संक्रमित सामने आ रहे हैं. आलम ये है कि राज्य सरकार को एक बार फिर से लॉकडाउन (Lockdown) तक लगाना पड़ सकता है. इस महामारी से आम आदमी से लेकर वीवीआईपी तक परेशान हैं. बॉलीवुड (Bollywood) को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है. एक्टर रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) के बाद से कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की जद में आ चुके हैं. हाल ही में एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को कोरोना हुआ था. अब उनकी पत्नी नेहा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. पिछले दिनों एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

अब खबर आ रही है कि एक्टर की वाइफ नेहा भी कोरोना का शिकार हो गयी हैं. ऐसे में एक्टर भले ही बाहर निकल कर अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं मगर वे घर के अंदर से ही अपनी अपकमिंग फिल्म साइलेंस के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी सेहत और अपने अपकमिंकग प्रोजेक्ट्स के बारे में बाते कीं.

ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने पत्नी नताशा के साथ लिया बोटिंग का मजा, शेयर की Photos

मनोज बाजपेयी ने दी सेहत की जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

एक वर्चुअल इवेंट में एक्टर ने कहा कि कोरोना वायरस नियमों को सख्ती से पालन करें. मनोज बाजपेयी ने इस वर्चुअल इवेंट में कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से घर में क्वारंटीन हैं. वह संक्रमित हुए क्योंकि किसी और ने नियमों का पालन नहीं किया. उन्होंने ये भी कहा कि प्रोडक्शन हाउस को भी सुनिश्चत करना चाहिए कि शूटिंग के दौरान हर कोई कोविड-19 नियमों का पालन करें. अभी सबकुछ सामान्य होने में वक्त लगेगा इसलिए एडजस्ट करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा कि मैं रिकवर कर रहा हूं. सेहत के हिसाब से देखें तो ये मेरे और मेरी पत्नी के लिए मुश्किल वक्त है. रिकवरी जरा धीमी है. मगर हम अब पहले से ज्यादा बेहतर महसूस कर रहे हैं. हमारी खैरियत जानने के लिए आपका शुक्रिया. हमें क्वारनटीन हुए 12 दिन हो चुके हैं. मैं जब तक घर पर हूं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब मेरा फाइनल टेस्ट हो और रिपोर्ट निगेटिव आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

ये भी पढ़ें- अपने फैन्स को स्पेशल गिफ्ट देंगे आयुष्मान खुराना

इस कारण से एक्टर को हुआ कोरोना

मनोज ने कहा कि एक्टर्स को बिना मास्क के शूटिंग करनी पड़ती है. शायद कोई ऐसा इनफेक्टेड होगा और जिसने मास्क ना पहना हो. इस वजह से ही मैं कोरोना के संपर्क में आया. अब मुझमें कोरोना के ज्यादा लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. जब ये शुरू हुआ था तो मेरे बदन में बहुत दर्द होता था. सिर में दर्द रहता था, बुखार रहता था. अभी भी मैं लगातार डॉक्टर्स के टच में हूं और सभी जरूरी प्रिकॉशन्स ले रहा हूं. उन्होंने कहा कि मेरे कई सारे काम अधूरे पड़े हैं जिसे मैं पूरा करूंगा. मैं एक एड की शूटिंग करूंगा और मुझे एक नई फिल्म के लिए लुक टेस्ट पर जाना है. इसके अलावा मुझे एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए उत्तराखंड भी जाना है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 09:51:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो