News Nation Logo
Banner

इन एक्ट्रेस के परिवार को कोरोना ने कर दिया अधूरा, भाइयों की हुई मौत

कोरोना ने हर तरफ कोहराम मचा रखा है. चाहे आम इंसान हो या वीआईपी, कोई भी इससे बच नहीं पाया है. आज फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक और दुखद खबर सामने आई. साउथ ऐक्ट्रेस और बिग बॉस 14 में नजर आई निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से निधन हो गया. निक्की ने इस बात क

Written By : Divya Chaturvedi | Edited By : Divya Chaturvedi | Updated on: 04 May 2021, 04:47:50 PM
nik

Nikki tamboli (Photo Credit: spotnews18)

New Delhi:

कोरोना ने हर तरफ कोहराम मचा रखा है. चाहे आम इंसान हो या वीआईपी, कोई भी इससे बच नहीं पाया है. आज फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक और दुखद खबर सामने आई. साउथ ऐक्ट्रेस और बिग बॉस 14 में नजर आई निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से निधन हो गया. निक्की ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की. निक्की ने अपने भाई की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'हम में से कोई नहीं जानता था कि भगवान आज सुबह तुम्हारा नाम ले लेंगे. जिंदगी में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया, मौत के बाद भी प्यार करते रहेंगे. तुम्हें खोने के बाद हमारा दिल टूट चुका है. तुम अकेले नहीं गए, तुम अपने साथ हमारे एक हिस्से को भी लेकर चले गए हो. जिस दिन भगवान ने तुम्हें हमारे घर भेजा, तुमने हमारे लिए मेमोरीज छोड़ीं."

निक्की तंबोली ने आगे लिखा  'तुम्हारा प्यार अभी भी हमें गाइड करेगा. हम तुम्हें देख तो नहीं पाएंगे, लेकिन हमें पता है तुम हमेशा हमारे साथ खड़े रहोगे. हमारे परिवार की चेन टूट चुकी है, कुछ भी पहले जैसा नहीं लग रहा है. जब भगवान एक-एक करके हम सभी को बुलाएंगे तो वहां हम अपनी चेन दोबारा बनाएंगे.'

इसके आगे निक्की अपने कैप्शन में लिखती हैं "तुमने तो हमें आखिरी फेयरवेल देने का भी मौका नहीं दिया. गुडबाय तक कहने नहीं दिया. तुम चले गए, जब तक हम जान भी पाते. तुम्हें हम मिलियन टाइम्स मिस करेंगे, मिलियन टाइम्स तुम्हारे लिए रोएंगे. काश, केवल प्यार तुम्हें बचा सकता तो तुम हमें छोड़कर ऐसे नहीं जाते. हम किसी दिन दोबारा मिलेंगे. मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरा भाई बनाया, जब तुम इस धरती पर थे. तुम हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में और दिल में रहोगे. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें. दादा, मैं आपको बहुत मिस करूंगी."

साथ ही आपको बता दें एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का भी मंगलवार को कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है. बता दें कि पिया बाजपेई तमिल और तेलुगू फिल्मों का हिस्सा हैं. कुछ दिनों पहले पिया बाजपेई ने ट्विटर पर अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी. लेकिन आज ये खबर सामने आई की उनके भाई ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 May 2021, 04:44:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.