News Nation Logo

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी के खिलाफ एफआईआर(FIR) दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया है.  मुंबई के बांद्रा इलाके में दिशा और टाइगर कार में घूम रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 03 Jun 2021, 10:33:15 AM
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी  के खिलाफ FIR दर्ज

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ FIR दर्ज (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया
  • मुंबई के बांद्रा इलाके में दिशा और टाइगर कार में घूम रहे थे
  • मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है

 

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया है.  मुंबई के बांद्रा इलाके में दिशा और टाइगर कार में घूम रहे थे. पुलिस ने जब उनसे घर से बाहर निकलने का कारण पूछा तो वो कोई महत्वपूर्ण वजह नहीं बता पाए. मौके पर पुलिस ने जरूरी डाक्यूमेंट्स देखकर उन्हों जाने दिया. लेकिन बाद में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है.

और पढ़ें: बर्थडे से पहले गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ पार्टी करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

जानकारी के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी जिम करने के बाद ड्राइव के लिए निकले हुए थे, जहां नाकाबंदी के दौरान बांद्रा बैंडस्टैंड के पास पुलिस ने इन्हें रोका था.

पुलिस ने बताया कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन श्रॉफ इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए. अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है

दिशा पाटनी हाल ही में 'राधे' में नजर आई थीं. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में थे. इसके अलाना वो ‘एक विलेन 2’ (Ek Villain 2) में भी नजर आएंगी. वहीं . टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसके जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आएंगे. 

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिये गए दिशानिर्देशों के अनुसार, अभी राज्य में आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है. राज्य में जून तक लॉकडाउन है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Jun 2021, 07:26:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.