logo-image

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है ये गेम, अमिताभ बच्चन से लेकर ये Celebraties दे रहें Answer

इन दिनों महामारी कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण सब अपने घरों में बंद है. हर कोई जहां था वहीं रूका हुआ है, सबका काम भी पूरी तरह से ठप्प है. ऐसे में टाइमपास के लिए आम आदमी से लेकर Celebraties तक अपना ज्यादातर समय परिवार और सोशल मीडिया के साथ बिता

Updated on: 24 Apr 2020, 04:49 PM

नई दिल्ली:

CoronaVirus (Covid-19): इन दिनों महामारी कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण सब अपने घरों में बंद है. हर कोई जहां था वहीं रूका हुआ है, सबका काम भी पूरी तरह से ठप्प है. ऐसे में टाइमपास के लिए आम आदमी से लेकर Celebraties तक अपना ज्यादातर समय परिवार और सोशल मीडिया के साथ बिता रहे हैं. लॉकडाउन में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्मस पर नए-नए गेम भी खूब देखने को मिल रहे हैं.

इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसा गेम आया है जिसे आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े फिल्म स्टार भी खेल रहे हैं. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने बाघ की फोटो शेयर कर लोगों से सवाल पूछते हुए कहा, क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में कितने टाइगर यानि की बाघ हैं? इस फोटो में 4 बाघ दिखाई दे रहे हैं. दो और दो बाघ के बच्चे. लेकिन जैसे ही आप इस तस्वीर को थोड़ा ध्यान से देखेंगे कि तो आपको इस फोटो में कई और बाघ भी दिखाई देंगे.

इस खेल में महानायक अमिताभ बच्चन भी उतरे और उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि इस तस्वीर में 11 बाघ हैं.

इसके बाद दीया मिर्जा ने सवाल का जवाब देते हुए 16 बाघ बताया.

प्राची देसाई ने भी जवाब में 16 बाघ कहा है.

इस खेल में कई यूजर्स भी मैदान में उतरे है, जहां सबने अलग-अलग जवाब दिया है. हालांकि इसका सही जवाब अबतक नहीं मिल पाया है. तो आप भी खेलिए ये खेल और खोजिए इसका सही जवाब.