News Nation Logo
Banner

कोरोना के कहर के बीच : लोगों की फरमाइश पर अब दूरदर्शन दिखाएगा एपिक रामायण

इसके बाद कोरोना के कहर के बीच घरों में बैठे लोगों की मांग का खास ख्याल रखते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इस पर अपनी हरी झंडी दिखा दी है

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 27 Mar 2020, 09:46:03 AM
ramayan

कोरोना के कहर के बीच : लोगों की फरमाइश पर अब टीवी दिखाएगा रामायण (Photo Credit: कोरोना के कहर के बीच : लोगों की फरमाइश प)

नई दिल्ली:

चीन के बुहान शहर से निकले खतरनाक कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रखा है. भारत में भी प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है. ऐसे में घरों में बंद लोग लगातार सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर से टीवी पर रामायण (Ramayan) जैसे सुपरहिट धार्मिक सीरियल को एक बार फिर चलाने की मांग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट को आई पापा की याद, शेयर की Throwback Photo

इसके बाद कोरोना के कहर के बीच घरों में बैठे लोगों की मांग का खास ख्याल रखते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इस पर अपनी हरी झंडी दिखा दी है और उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि "जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा."

First Published : 27 Mar 2020, 09:20:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ramayan Tv Corona
×