logo-image

SSR Death : सुसाइड नहीं, Sushant Singh Rajput का हुआ था मर्डर, पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत तो आपको याद ही होगी, जो सुसाइड था या मर्डर, आज तक साफ नहीं हो पाया. ऐसे में उनका परिवार और फैंस आज भी न्याय की आस लगाए बैठे हैं.

Updated on: 26 Dec 2022, 06:57 PM

highlights

  • 'सुशांत सिंह राजपूत' केस में चौंकाने वाला खुलासा
  • पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने खोला राज
  • बताया- सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर था

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत तो आपको याद ही होगी, जो सुसाइड था या मर्डर, आज तक साफ नहीं हो पाया. ऐसे में उनका परिवार और फैंस आज भी न्याय की आस लगाए बैठे हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स रूपकुमार शाह का बयान सामने आया है. जिसमें उनका कहना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी. इसके साथ ही उन्होंने तमाम अन्य बातों का भी खुलासा किया है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. साथ ही एक्टर के लिए न्याय की मांग एक बार फिर तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के प्यार में गिरने पर पहली बार बोलीं Kriti Sanon!

वो अपने बयान में बताते हैं, “जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे. उन पांच शरीरों में से एक वीआईपी बॉडी थी. जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत थे और उनके शरीर पर कई निशान थे. उनकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे. पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था. इसलिए, हमने उनके आदेशानुसार ऐसा किया." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पोस्टमॉर्टम करने वाले व्यक्ति ने आगे ये भी आरोप लगाया कि उसने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जानकारी अधिकारियों को दी थी, फिर भी उसे 'नियमों के अनुसार' काम करने के लिए कहा गया था. वो बताते हैं, "जब मैंने पहली बार सुशांत के शरीर को देखा, तो मैंने तुरंत अपने सीनियर्स को सूचित किया कि मुझे लगता है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. मैंने उन्हें यह भी कहा कि हमें नियमों के हिसाब से ही काम करना चाहिए. हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझे तस्वीरें क्लिक करने और जितनी जल्दी हो सके, शव को पुलिस के हवाले करने के लिए कहा. इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया." सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हुए इस खुलासे ने नया मोड़ ले लिया है और तमाम लोगों पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है. 

यह भी पढ़ें- भगवान ने Sushant Singh Rajput के लिए बनाए रास्ते, ऐसे पूरी हुई ये तमन्ना

आपको बताते चलें कि साल 2020 में सुशांत मुंबई में स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. इस केस की जांच में बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कई खुलासे हुए. साथ ही कई लोगों को जेल की हवा भी खानी पड़ी. हालांकि, इसके बावजूद आज तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई थी. लेकिन अब इस खुलासे के बाद माना जा रहा है कि दिवंगत सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिल पाएगा.