logo-image

कंटेस्टेंट नीरजा, गुरु भावना ने सुपर डांसर 4 में संजय दत्त को किया इंप्रेस

कंटेस्टेंट नीरजा, गुरु भावना ने सुपर डांसर 4 में संजय दत्त को किया इंप्रेस

Updated on: 10 Sep 2021, 07:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, जो इस सप्ताह के अंत में सुपर डांसर-चैप्टर 4 के गणपति स्पेशल एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे, प्रतियोगी नीरजा के प्रदर्शन को उनकी गुरु भावना के साथ देखकर दंग रह गए। फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का गाना भाई भाई।

प्रदर्शन देखकर जज शिपा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु भी हैरान रह गए।

प्रदर्शन देखने के बाद संजय दत्त ने कहा, नीरजा, आपने जिस तरह से प्रदर्शन किया वह शानदार था और भावना, काश आपने वास्तविक गीत को कोरियोग्राफ किया होता, ताकि मैं आपके साथ प्रदर्शन कर सकता।

गीता कपूर ने आगे कहा, यह प्रदर्शन मजेदार और सुपर ऊर्जावान था। मुझे आज नीरजा का एक अलग पक्ष देखने को मिला। हमने हमेशा आपको नरम, सुंदर और अवधारणा के नेतृत्व वाले गीतों पर प्रदर्शन करते देखा है, लेकिन आज, आपने सिर्फ अपने दिलचीर देने वाला डांस किया है। मुझे यह पसंद आया और यह प्रदर्शन जादुई था और एक सजदा का हकदार है।

इसके अलावा, अनुराग बसु के भी प्रदर्शन के बारे में समान विचार थे और उन्होंने दोनों की प्रशंसा करते हुए कहा, ऐसा लगता है कि नीरजा पिछले 30 वर्षों से नृत्य कर रही है। प्रदर्शन इतना शानदार था कि मैं हैरान रह गया। दूसरी ओर भावना कोरियोग्राफ करने में सक्षम है। आत्मविश्वास के साथ कोई भी डांस फॉर्म। यह एक ब्लॉकबस्टर एक्ट था।

सुपर डांसर - चैप्टर 4 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.