logo-image

Bigg Boss After Party:बिग बॉस खत्म होते ही पार्टी करते दिखाई दिए कंटेस्टेंट्स, वायरल हुई वीडियो 

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब समाप्त हो गया है.

Updated on: 13 Feb 2023, 11:29 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब समाप्त हो गया है. इस बार का सीजन बेहद रोमांच भरा रहा और सबसे ज्यादा वोट पाकर एमसी स्टेन शो के विजेता बन गए. बता दें कि, टॉप 2 में एमसी स्टेन (MC stan) के साथ शिव ठाकरे (Shiv Thakre) शामिल थे. साथ ही अब, शो खत्म होने के बाद बिग बॉस 16 के सभी प्रतियोगियों को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया है. सभी घरवालों की यह वीडियो फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. 

फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम पर पार्टी के बाद बिग बॉस 16 (Bigg Boss season 16) के प्रतियोगियों की कुछ वीडियो शेयर किए हैं. बिग बॉस एंथम गाने वाले सभी प्रतियोगियों की एक क्लिप को शेयर करते हुए, फराह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पार्टी ऑफ द ईयर !! #bigboss16 .. #myfavouriteshow #MANDLIROCKS." 

इसके अलावा, सौंदर्या शर्मा ने एमसी स्टेन के साथ अपना एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें दोनों पार्टी एंजॉय करते दिखाई दे रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

यह भी पढ़ें - Janhvi Kapoor: टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं जाह्नवी कपूर! Jr. NTR संग आएंगी नजर 

इससे पहले शिव ठाकरे ने पार्टी के बाद सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. शेयर की हुई तस्वीर में शिव को बॉलीवुड अभिनेता को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, बिग बॉस का ये सीजन 1 अक्टूबर को प्रीमियर हुआ था. महीनों तक घर में रहने के बाद, शालिन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम 12 फरवरी को आयोजित ग्रैंड फिनाले में पहुंचे, जहां एमसी स्टेन को विजेता का ताज पहनाया गया. गोल्ड यूनिकॉर्न के आकार की चमचमाती ट्रॉफी और भव्य ग्रैंड आई10 निओस के अलावा, एमसी स्टेन ने नकद पुरस्कार के रूप में 31 लाख और 80 हजार रुपये भी जीते.