logo-image

शाहरुख खान और स्मृति ईरानी की बेटी का है पुराना कनेक्शन, पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे ओप्स

स्मृति इरानी के पति जुबिन ईरानी शाहरुख के बचपन के दोस्त हैं। जुबिन और स्मृति ने 2001 में शादी की थी और आज उनके दो बच्चे, बेटा जोहर और बेटी जोइश हैं।

Updated on: 08 May 2017, 04:29 PM

नई दिल्ली:

किंग खान शाहरुख खान और अपने जमाने की टीवी एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी ने शायद कुछ अवार्ड्स फंक्शन्स में साथ परफॉर्म किया है। इसके अलावा इन दोनों को कभी एक मंच पर साथ नहीं देखा गया है।

लेकिन हम आज हम आपको इनके बीच का एक ऐसा कनेक्शन बताने जा रहे हैं, जो शायद ही अब तक किसी ने सुना हो। शाहरुख खान का यह कनेक्शन केंद्रीय मंत्री स्मृति की बेटी से जुड़ा हुआ है।

खबरों की मानें तो, स्मृति इरानी के पति जुबिन ईरानी शाहरुख के बचपन के दोस्त हैं। जुबिन और स्मृति ने 2001 में शादी की थी और आज उनके दो बच्चे, बेटा जोहर और बेटी जोइश हैं।

जुबिन की पहली पत्नी मोना ईरानी से भी जुबिन की एक बेटी है, जिसका नाम है शेनेल है और बादशाह खान का कनेक्शन जुबिन की शेनेल बेटी से है।

इसे भी पढ़ें:  'बिग बॉस 10' की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा-विक्रांत सिंह गोवा में मना रहे हनीमून, फोटो वायरल

स्मृति ने हाल ही में शेलेन की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे शाहरुख ने री-पोस्ट किया और बताया कि जुबिन की इस बेटी का नाम उन्होंने ही रखा है। किंग खान ने शेलेन को ब्यूटीफुल और प्रीटी भी कहा। आप भी सुनकर चौं​क गए ना इस अजब गजब कनेक्शन को?

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड को किया धराशायी