logo-image

जेल से फिर आई महाठग सुकेश की प्यारभरी चिट्ठी, जैकलीन फर्नांडिस को दी ईस्टर की बधाई

फेमस कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ईस्टर की शुभकामनाएं देते हुए एक लव लेटर लिखा है.

Updated on: 09 Apr 2023, 02:36 PM

नई दिल्ली:

Conman Sukesh Chandrashekhar Letter For Jacqueline Fernandez: सेलिब्रिटीज के बीच फेमस महाठग सुकेश चंद्रशेखर का जेल में भी जलवा कायम है. एक बार फिर सुकेश ने जेल से रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस के लिए लव लेटर लिखा है. जेल से आई इस प्यारभरी चिट्ठी में सुकेश जैकलीन को ईसाइयों के त्यौहार ईस्टर की शुभाकामनाएं देते नजर आ रहे हैं. तिहाड़ जेल में बंद सुकेश अक्सर जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. इस बार भी सुकेश ने जैकलीन की तारीफ करते हुए उन्हें अपनी बेबी बताया है. साथ ही महाठग ने यह भी कहा कि, जैकलीन बेबी (Jacqueline Baby) जैसी इस ग्रह पर दूसरी कोई लड़की नहीं हो सकती है.

200 करोड़ ठगी केस में बंद है सुकेश
बता दें कि करीब 200 करोड़ की ठगी के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद है. सुकेश की गिरफ्तारी के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था. फिलहाल, एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन के लिए दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार किया है.

जैकलीन के लिए लिखा ये मैसेज
जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन को ईस्टर 2023 (Easter 2023) की शुभकामनाएं दी हैं. खास मैसेज में महाठग ने लिखा, "मेरी बेबी, मेरी बोम्मा, जैकलीन बेबी को ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह सालभर में आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है." 

जैकलीन को मिस कर रहे हैं सुकेश
इतना ही नहीं सुकेश इस लव लेटर में जैकलीन की खूबसूरत की जमकर तारीफ की है. लेटर में महाठग ने आगे लिखा, "क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी. इस धरती इस ग्रह पर तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है. मेरी बनी रेबिट. आई लव यू मेरी बेबी. तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं. मेरी फॉरएवर." 

यह भी पढ़ें- दो हिराइनों संग शर्टलेस डांस करते दिखे अक्षय कुमार, नेटीजन्स ने Uncle कहकर किया ट्रोल

जैकलीन को डेडिकेट किया ये गाना
सुकेश ने लेटर में ये भी लिखा कि उन्हें जैकलीन को बहुत मिस कर रहे हैं और जल्दी ही ये बुरा वक्त बीत जाएगा. लेटर के आखिर में सुकेश ने जैकलीन के लिए तुम मिले, दिल खिले गाने का लेटेस्ट वर्जन भी डेडिकेट किया है.

क्या है पूरा मामला? 
बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी हैं. इसके चलते वह जेल में बंद हैं. सुकेश पर जैकलीन को लग्जरी गिफ्ट और गाड़िया देने के आरोप लगे थे. इस केस का भंडाफोड़ होने के बाद सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ पर्सनल तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.