logo-image

धाकड़ की शूटिंग रोकने के लिए कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. कंगना फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में चल रही है.

Updated on: 13 Feb 2021, 01:57 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश में चल रही है धाकड़ की शूटिंग
  • कांग्रेस कर रही है धाकड़ का विरोध

बैतूल:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. कंगना फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में चल रही है. हालांकि, कांग्रेस नेता समीर खान की धमकी के बाद एक्ट्रेस को शूटिंग में काफी दिक्कतें आ रही हैं. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी फिल्म की शूटिंग रोकना चाहते हैं, वे भारी संख्या में उनकी लोकेशन के बाहर खड़े हैं. कंगना ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वजह से उन्हें दूसरी कार में सवार होकर लंबे रूट से जाना पड़ा.

ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा करने जा रहीं दूसरी शादी! जानें कौन है दूल्हा

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए उनकी पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायक कह रहे हैं कि वे किसानों की ओर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कंगना रनौत की फिल्म और कांग्रेस नेता की धमकी को देखते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गंभीरता से लिया है. गृहमंत्री ने बैतूल एसपी को कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कंगना को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने गृह प्रवेश में पहनी थी इस डिजाइनर की ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

गृह मंत्री ने कहा है कि फिल्म की शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा, ''फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चिचोली (बैतूल) के युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है. मध्य प्रदेश में कानून का राज है. बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. राज्य सरकार उनके साथ है. मैं कमलनाथ जी से कहूंगा कि वो अपने कार्यकर्ताओं को समझाएं. शांति भंग करने की कांग्रेस की कोशिशों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कंगना को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े.'' बताते चलें कि कंगना रनौत ने दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का खुलकर विरोध किया था. किसान आंदोलन के खिलाफ कंगना के बयान से कांग्रेस में काफी नाराजगी है.