logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

CONFIRMED : सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'Inshallah' अगले ईद पर होगी रिलीज

संजय लीला भंसाली की टीम लंबे अंतराल के बाद सलमान के साथ काम रही है

Updated on: 07 Jun 2019, 07:33 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाल्लाह' अगले ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी. फिल्म में मुख्य भूमिका सलमान खान निभा रहे हैं, वहीं अभिनेत्री के रूप में आलिया भट्ट हैं. सलमान खान और आलिया भट्ट पहली बार 'इंशाल्लाह' में एक साथ काम किया है. बताया जाता है कि संजय लीला भंसाली की टीम लंबे अंतराल के बाद सलमान के साथ काम रही है. संजय लीला भंसाली ने बताया कि 'इंशाल्लाह' की रिलीज डेट फाइनल हो गया है. यह 2020 में ईद के शुभ अवसर पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें - Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'Bharat' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, जानें पहले दिन की कमाई

बता दें कि सलमान खान की हाल ही में 'भारत' फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani) और तब्बू (Tabu) की अहम भूमिका है. सलमान खान की भारत ने पहले दिन शुरुआती अनुमानों के मुताबिक लगभग 43-45 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस बात की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने दी है. फिल्म की जबरदस्त एडंवास बुकिंग हुई थी. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें - World Cup में भारत के मैच के दिन भी सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' ने झंडे गाड़े

ईद के दिन यानी की बुधवार को रिलीज हुई बजरंगी भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' (Bharat) का बॉक्स ऑफिस पर असर देखने को मिला है, वहीं शुक्रवार के बाद शनिवार और रविवार को फिर से छुट्टी मिल जाने से, फिल्म को कमाई करने का अच्छा अवसर मिल जाएगा. आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindostan)'भी गुरुवार को रिलीज हुई थी जिसने पहले दिन 54 करोड़ की कमाई की थी. समीक्षकों द्वारा फिल्म को नकारे जाने के बावजूद पहले हफ्ते में उसकी शानदार कमाई हुई थी.