logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाने का लगा आरोप

मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाने का लगा आरोप

Updated on: 08 Jan 2020, 01:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. दरअसल, अक्षय कुमार ने वॉशिंग पाउडर निरमा का विज्ञापन किया था, जिसमें अक्षय मराठा योद्धा के किरदार में नजर आ रहे थे. अब इसी विज्ञापन का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि विज्ञापन में मराठा योद्धा का मजाक उड़ाया गया है.

इस एड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अक्षय और निरमा कंपनी को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के खिलाफ इस विज्ञापन को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि निरमा कंपनी के इस विज्ञापन ने मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है और लोगों की भावनाए आहत हुई हैं.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर ने आमिर खान को दी राय, बोले- कहा था राजकुमार हिरानी का साथ मत छोड़ो...

विज्ञापन में अक्षय कुमार एक राजा के किरदार में हैं जो युद्ध से लौटने के बाद अपने कपड़े खुद धोते नजर आ रहे हैं. एड में राजा के गंदे कपड़े देखकर उसकी रानी नाराज हो जाती हैं. जिसके बाद ये राजा और उसकी पूरी सेना खुद ही निरमा पाउडर से अपने कपड़े धोते नजर आती है. विज्ञापन के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नाचते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी JNU Attack पर दिया रिएक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य किरदार में हैं. बॉक्स ऑफिस पर 'गुड न्यूज' (Good Newwz) शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल 2020 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb), 'पृथ्वीराज' (Prithviraj Chauhan), 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) जैसी फिल्में हैं.