logo-image

अमेजॉन फनीज: स्टैंड अप शॉर्ट्स के लिए एक साथ आए चार कॉमेडियन

अमेजॉन फनीज: स्टैंड अप शॉर्ट्स के लिए एक साथ आए चार कॉमेडियन

Updated on: 20 Aug 2021, 03:35 PM

मुंबई:

श्रीजा चतुवेर्दी, शंकर चुगानी, राम्या रामाप्रिया और आधार मलिक एक घंटे के विशेष कॉमेडी शो अमेजॉन फनीज: स्टैंड अप शॉर्ट्स के लिए एक साथ आ रहे हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, शंकर चुगानी ने कहा, कॉमेडी मेरे जीने का तरीका है। मैं लाइव परफॉर्म करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और मुझे यह शानदार मौका देने के लिए मैं अमेजॉन प्राइम वीडियो का धन्यवाद करता हूं।

शंकर को अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज - कॉमिकस्तान - और सेलिंग माई शॉर्ट शीर्षक से उनके अभिनय से प्रसिद्धि मिली।

राम्या रामाप्रिया का अभिनय कहानियों में वर्णित उनके उत्साह की कमी का एक मजेदार प्रतिबिंब है जो आपको उनके स्टैंड-अप अधिनियम के दौरान हंसाते रहने के लिए बाध्य हैं।

राम्या ने कहा, शो गुब्बारों के एक डिब्बे की तरह है, आप कभी नहीं जानते कि आपको क्या मिलने वाला है और इसका स्वाद मजेदार है। मेरे सेट में, जिसका शीर्षक फन है, मैं आपके साथ मस्ती के अपने विचार साझा करती हूं। मुझे आशा है कि इसे देखना आपका मस्ती का विचार है।

कॉमेडियन, लेखक, अभिनेता और कंटेंट निर्माता श्रीजा चर्तुवेदी ने कहा, इस लॉकडाउन ने हमसे बहुत कुछ छीन लिया है और मैं बहुत से लोगों के जीवन में कुछ कॉमेडी और खुशी वापस लाने में सक्षम होने के लिए सुपर स्टोक्ड हूं।

आधार मलिक ने कहा, मैं जो करता हूं उसे करना पसंद करता हूं और यह सेट मेरे लिए विशेष रूप से खास है क्योंकि यह मेरी दादी को समर्पित है, जो हमेशा मेरे जीवन की सबसे खास महिलाओं में से एक रहेंगी। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा। बहुत ही प्रासंगिक अभिनय करते हैं और हंसी की गर्जना के साथ इसका जवाब देते हैं। कॉमेडी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर सबसे पसंदीदा शैलियों में से एक है और दर्शकों का मनोरंजन करने और यह अवसर पाकर मुझे खुशी है।

यह शो 26 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.