News Nation Logo

पहले बच्चे के बाद दूसरे बच्चे के लिए भी तैयार हैं Bharti Singh

कॉमेडी भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर अपनी वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. बच्चे को जन्म देने के बाद हाल ही में उनकी एक वीडियो सुर्खियों में है.जिसे देखकर पता चल रहा है कि पहले बच्चे के बाद अब भारती दूसरे बच्चे के लिए भी तैयार हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Apr 2022, 04:09:37 PM
bharti

भारती सिंह की ऐसी वीडियो आयी सामने (Photo Credit: @bharti.laughterqueen Instagram)

नई दिल्ली:  

कॉमेडी भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर अपनी वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. जिसमें वो कुछ-न-कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. लेकिन फिलहाल भारती मां बनने की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में हैं. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से बधाई तो मिल ही रही है. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट (Bharti Singh latest video) पर छाई हुई है. जिसे देखकर पता चल रहा है कि पहले बच्चे के बाद अब भारती दूसरे बच्चे के लिए भी तैयार (Bharti Singh second baby) हैं. उनकी ये वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. लेकिन लोग उनकी बातें सुनकर हैरान भी हो रहे हैं कि इतनी जल्दी भारती दूसरे बच्चे की मां भी बनना चाहती हैं. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollygossip (@bollyg0ssip)

गौरतलब है कि बच्चा (Bharti Singh at hunarbaaz) होने के 13 दिन बाद भारती को हुनरबाज के सेट पर स्पॉट किया गया. जिससे पता चल रहा है कि भारती अपने काम पर लौट चुकी हैं. वहीं, कुछ लोग उनके न्यूबॉर्न बेबी (Bharti Singh newborn baby) के लिए चिंतित हैं. जाहिर सी बात है कि इतने छोटे बच्चे को घर पर छोड़कर काम के लिए आना किसी भी मां के लिए आसान नहीं होता. लेकिन एक्ट्रेस 'शो मस्ट गो ऑन' के मंत्रा पर चलती है. ऐसे में वो हुनरबाज का शो होस्ट करने के लिए वापस लौट आई हैं. इस दौरान पैप्स उनसे बेबी को लेकर सवाल पूछते हैं. जिस पर भारती कहती हैं कि वो बिल्कुल ठीक है. उन्होंने पूरे दिन अपने बच्चो को खूब मिस किया. उन्होंने कई बार वीडियो कॉल पर बच्चे को देखा. लेकिन इस दौरान इमोशनल होकर उनके आंसू निकल गए. उन्होंने कहा कि वो जल्द-से-जल्द पैकअप करके घर जाना चाहती हैं और बच्चे से मिलना चाहती हैं.

भारती (Bharti Singh latest baby) आगे कहती हैं कि उनकी जिंदगी में बच्चा आने के बाद सबकुछ बदल गया है. वहीं, बात करते-करते वो कह देती हैं, मन कर रहा है एक और बच्चा हो जाए. जिस पर पैपराजी पहले तो हैरान हो जाते हैं. फिर कहते हैं कि इतनी जल्दी? फिर भारती कहती हैं, 'सॉरी'. इसके अलावा भारती ये भी बताती हैं कि लोग उन्हें परेशान करने लगे हैं. अब जब उन्होंने बेटे को जन्म दिया है, तो लोग कहते हैं कि उसे एक बहन की जरूरत है. वहीं, अगर बेटी हुई होती, तो कहते कि उसे एक भाई की जरूरत है. भारती की बात सुनने के बाद फैंस को लग रहा है कि वो जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग करने वाली हैं.

 

First Published : 16 Apr 2022, 04:08:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.