logo-image

लोगों को पसंद आ रही है 'पागलपंती', सिर्फ तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

अगर फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. फिल्म की कहानी तीन दोस्त जॉन अब्राहम,अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की हैं

Updated on: 25 Nov 2019, 12:01 PM

नई दिल्ली:

Pagalpanti Box Office Collection Day 3: अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी जॉन अब्राहम,अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी फिल्म पागलपंती ने बॉक्स ऑफिस पर कुल तीन दिनों में 18.50 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 5 करोड़, दूसरे दिन 6.25 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को 7 करोड़ की लगभग कमाई कर ली है. 

अगर फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. फिल्म की कहानी तीन दोस्त जॉन अब्राहम,अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की हैं तो वहीं फिल्म में जॉन के साथ कुछ सहीं होता. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि जिसके बाद इनतीनों की लाइफ बिल्कुल बदल जाती है.

हालांकि फिल्म की कहानी आपको पसंद नहीं आएगी लेकिन फिल्म कई मौकों पर आपको हंसाती हुई दिखेगी. वैसे इस फिल्म के ट्रेलर पर इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना.' फिल्म देखने के बाद आपको यह बात समझ भी आ जाएगी.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyameva Jayate) का सीक्वेल अगले साल गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. मिलाप मिलन जावेरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जॉन (John Abraham) के साथ दिव्या खोसला नजर आएंगी. 

View this post on Instagram

My babies !! . . #superbikes

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

इन सबके अलावा जॉन फिल्म 'अटैक' (Attack) में नजर आएंगे. लक्ष्य राज आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी. तो वहीं इनदिनों जॉन मुंबई सागा की शूटिंग शुरू कर दी है. मुंबई सागा (Mumbai Saga) की कहानी 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें बॉम्बे से मुंबई बनने तक का सफर दिखाया जाएगा.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही जॉन, मोहित सूरी (Mohit Suri) की फिल्म एक विलेन (Ek Villain) के सीक्वल में नजर आएंगे. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन (#EkVillain) में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लीड रोल प्ले किया था. फिलहाल अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.