logo-image

सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से शादी की अफवाहों को बताया बेबुनियाद

मेरी मां संकेत को जानती हैं और उन्‍हें इस बात से काफी झटका लगा कि मैंने उन्‍हें बिना बताए ही संकेत से शादी का फैसला लिया है।

Updated on: 02 May 2017, 12:03 PM

नई दिल्ली:

जानी-मानी सिंगर और 'द कपिल शर्मा शो' से अलग हो चुकीं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपनी शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है। हाल ही में मीडिया में कॉमेडियन संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा की शादी की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्‍यू में सुगंधा मिश्रा ने कहा, 'मुझे हर जगह से दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों से फोन आ रहे हैं। मेरी मां मेरे साथ नहीं रहती हैं और जैसे ही उन्‍हें इसके बारे में पता चला, उन्‍होंने मुझे फोन कर के इस बारे में पूछा। मेरी मां संकेत को जानती हैं और उन्‍हें इस बात से काफी झटका लगा कि मैंने उन्‍हें बिना बताए ही संकेत से शादी का फैसला लिया है।'

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

इसके साथ ही सुगंधा ने कहा, 'अब मेरे घर पर सब ठीक है। मैंने अपनी मां को समझा दिया है कि यह सभी अफवाहें बेबुनियाद हैं और इस बात पर हम खूब हंसे। मुझे लगता है कि यह खबर एक बुरा मजाक था, जिसमें कोई तथ्‍य नहीं था।

यह बहुत बुरा है कि लोग एक पूरी कहानी बना लेते हैं और छापने से पहले इसकी पुष्टि करना भी जरूरी नहीं समझते।'

और पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

बता दें कि सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा पुराने दोस्‍त हैं और कपिल उन्‍हें अपनी बहन मानते हैं। कपिल शर्मा के शो में सुगंधा, विद्यावती का किरदार करती थी, जबकि संकेत उनके बॉयफ्रेंड बन कर शो में नजर आते रहे हैं। संकेत को इस शो में संजय दत्‍त और सलमान खान की मिमिक्री करते हुए देख गया है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की हसीन अदाकारा अनुष्का शेट्टी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें