logo-image

Raju Srivastava Cremation : अंतिम क्रिया के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा निगमबोध घाट

कॉमेडी जगत का जाना-माना नाम राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते दिन इस दुनिया को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चले गए. जिसके बाद से उनके चाहनेवालों स्तब्ध है. आपको बता दें कि आज यानी 22 सितम्बर, 2022 को 9:30 बजे राजू का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Updated on: 22 Sep 2022, 11:11 AM

नई दिल्ली:

कॉमेडी जगत का जाना-माना नाम राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते दिन शून्य हो गए. कॉमेडियन 58 साल की उम्र (Raju Srivastava age) में हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा (Raju Srivastava passes away) कह गए. जिसके बाद से उनके प्रशंसक लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साथ ही वे तरह-तरह से लेजेंड को याद कर रहे हैं. राजू ने भले प्राण त्याग दिए हैं, लेकिन फैंस उन्हें अपनी यादों (Raju Srivastava memories) में हमेशा जिंदा रखेंगे. हालांकि आपको बता दें कि आज यानी 22 सितम्बर, 2022 को 9:30 बजे राजू का अंतिम संस्कार (Raju Srivastava cremation) किया जाएगा. राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को निगमबोध घाट ले जाया जा रहा है. जहां परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों की मौजूदगी में उनका शरीर पंचतत्वों में विलीन होगा.



गौरतलब है कि कॉमेडियन को बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक सीने में दर्द (Raju Srivastava chest pain) की शिकायत हुई थी और वो गिर पड़े थे. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया. जहां जांच के दौरान पता चला कि कॉमेडियन को हार्ट अटैक (Raju Srivastav heart attack) आया था. उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन उसके बाद भी राजू की हालत में सुधार नहीं हुआ.

राजू करीब डेढ़ महीने से बीमार थे. डॉक्टरों ने उनके इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी. हालांकि, कॉमेडियन की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा था. बीते 18 सितम्बर को जानकारी सामने आयी थी कि लगातार 39वें दिन भी उन्हें होश नहीं आया. जिसके बाद गुरुवार को आयी उनके निधन (Raju Srivastava death) की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया. आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स कॉमेडियन के परिवार (Raju Srivastava family) के लिए सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं.