News Nation Logo
Banner

जिंदगी की जंग हार गए कॉमेडियन Raju Srivastav, हमेशा के लिए मूंद ली आंखें

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Sep 2022, 11:11:33 AM
raju srivastav

राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) काफी समय से बीमार चल रहे थे. उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Raju Srivastav AIIMS) में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. हालांकि, कॉमेडियन की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा था. बीते 18 सितम्बर को जानकारी सामने आयी थी कि लगातार 39वें दिन भी उनको होश नहीं आया. जिसके बाद अब उनके निधन (Raju Srivastav passes away) की खबर सामने आ रही है. तमाम फैंस ये जानकारी सामने आने के बाद स्तब्ध हो गए हैं. आम लोगों से लेकर तमाम दिग्गज सेलेब्स कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके परिवार के लिए सांत्वना व्यक्त कर हे हैं. 

आपको बता दें कि बीते दिनों डॉक्टर ने जानकारी दी थी कि राजू श्रीवास्तव के सभी अंग काम कर रहे थे. लेकिन ब्रेन में दिक्कत आने के चलते वो रिकवर नहीं कर पा रहे थे. जिसके चलते भी कॉमेडियन तकरीबन डेढ़ महीने तक होश में नहीं आए. हालांकि, डॉक्टरों की कोशिश लगातार जारी थी. लेकिन लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने वाले श्रीवास्तव जिंदगी की जंग हार गए और लोगों की आंखों को नम कर गए. कॉमेडियन के निधन (Family confirms Raju Srivastav death) की जानकारी उनके परिवारवालों ने दी. जिसके बाद से उनके फैंस काफी दुखी हैं. 

गौरतलब है कि बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी थी. उस दौरान उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी और वो अचानक गिर पड़े थे. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें AIIMS में भर्ती कराया गया. जहां जांच में पता चला कि कॉमेडियन को हार्ट अटैक (Raju Srivastav heart attack) आया था. उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन उसके बाद भी राजू की हालत में सुधार नहीं हुआ. 

First Published : 21 Sep 2022, 10:41:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.