logo-image

Raju Srivastav के चाहने वालों की दुआओं का हुआ असर, 15 दिनों बाद आया होश

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबियत पिछले 15 दिनों से खराब है. लेकिन अब हाल ही में खबर आ रही है कि उनके चाहनेवालों की दुआओं का असर हो गया है और उन्हें होश आ गया है.

Updated on: 25 Aug 2022, 01:26 PM

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबियत पिछले 15 दिनों से खराब है. उन्हें हार्ट अटैक आने के बाद आनन-फानन में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. हालांकि, भर्ती कराने के बाद शुरुआती दिन तो उनके और उनके चाहनेवालों के लिए काफी मुश्किल भरे थे. क्योंकि कॉमेडियन की स्थिति स्टेबल नहीं हो रही थी. ऐसे में सभी उनके स्वास्थ्य (Raju Srivastav health update) की बेहतरी के लिए कामना कर रहे थे. जिसके बाद अब लग रहा है कि सभी की दुआओं का असर हुआ है और राजू श्रीवास्तव को होश (Raju Srivastav gained consciousness) आ गया है. 

कॉमेडियन के पीआरओ और एडवाइजर अजीत सक्सेना से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू को सुबह 8:10 बजे होश आया. इसके साथ ही उनके चाहनेवालों की चिंताओं पर भी विराम लग गया और उनके चेहरे पर खुशी लौट आई. ये खबर सामने आने के बाद सभी फैंस भगवान को शुक्रिया अदा कर रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि राजू श्रीवास्तव के ट्रीटमेंट में न्यूरोफिजियोथेरेपी (Raju Srivastav treatment) की मदद ली गई है. डॉक्टरों का कहना है कि कॉमेडियन के दिमाग की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है. ऐसे में इसका इलाज चल रहा है. हालांकि, अब स्थिति नियंत्रण में है. 

गौरतलब है कि फिलहाल तो राजू के होश में आने की खबर ने सभी को खुश कर दिया है. लेकिन इसे पहले कई बार ऐसी जानकारी सामने आयी, जिसमें बताया गया कि कॉमेडियन की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है. इतना ही नहीं, एक बार तो ये भी कहा गया कि उनका ब्रेन डेड (Fake news of Raju Srivastav health) हो गया है. जबकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं थी. लेकिन इन बातों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को हिला कर रख दिया था. खैर, अब सबकुछ ठीक है.