News Nation Logo

Raju Srivastava पंचतत्व में हुए विलीन, आंखों में आंसू लिए लोगों ने दी अंतिम विदाई

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Sep 2022, 12:17:27 PM
raju srivastava

राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में हुए विलीन (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते दिन हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा (Raju Srivastava passes away) कह गए. जिसके बाद से उनके प्रशंसक लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं. राजू ने भले प्राण त्याग दिए हैं, लेकिन फैंस उन्हें अपनी यादों (Raju Srivastava memories) में हमेशा जिंदा रखेंगे. बता दें कि राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर अंतिम क्रिया के लिए दिल्ली के निगमबोध घाट लाया गया था. जहां परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों की मौजूदगी में उनका शरीर पंचतत्वों में विलीन हुआ.

घाट से लगातार तस्वीरें सामने आ रहीं हैं. जहां उनके प्रशंसक मौजूद हैं. सभी की आंखों में आंसू है. वहीं, उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Raju Srivastava wife Shikha Srivastav) का रो-रोकर बुरा हाल है. लेजेंड को अंतिम विदाई देने के लिए तमाम दिग्गज भी मौके पर पहुंचे. जिनमें उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा, मधुर भंडारकर, एहसान कुरैशी, सुनील पाल का नाम शामिल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बताते चलें कि बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए कॉमेडियन अचानक गिर पड़े थे. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था. जहां जांच के दौरान कॉमेडियन को हार्ट अटैक (Raju Srivastav heart attack) आने की बात सामने आयी. ऐसे में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन उसके बाद भी राजू की हालत में सुधार नहीं हुआ. वो करीब डेढ़ महीने से बीमार थे. डॉक्टरों की लगातार कोशिशों के बावजूद कॉमेडियन की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला. जिसके बाद गुरुवार को आयी उनके निधन (Raju Srivastava death) की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया.

First Published : 22 Sep 2022, 12:15:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.