logo-image

न्यायपालिका पर तंज कसने वाले कुणाल कामरा नहीं मांगेगे माफी, सुनवाई टली

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने   कुणाल कामरा (Kunal Kamra) की ओर से दाखिल जवाब पर याचिकाकर्ताओं को जवाब दाखिल करने को कहा है

Updated on: 29 Jan 2021, 01:37 PM

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की अवमानना के मामले में सुनवाई दो हफ्ते के लिए टल गई है.  सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कुणाल कामरा (Kunal Kamra) की ओर से दाखिल जवाब पर याचिकाकर्ताओं को जवाब दाखिल करने को कहा है. कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने जवाब में अपने ट्वीट्स के लिए माफी मांगने से इंकार किया है.

यह भी पढ़ें: शरमन जोशी के पिता का निधन, परेश रावल ने दी श्रद्धांजलि

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamra (@kuna_kamra)

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने कहा है कि सिर्फ कुछ चुटकुलों से लोगों की नजर में न्यायपालिका का सम्मान कम नहीं हो जाएगा. न्यायपालिका पर लोगों का भरोसा खुद संस्थान के काम पर निर्भर करता है, ना कि न्यायपालिका की आलोचना या उसको लेकर की गई टिप्पणियों पर. 

यह भी पढ़ें: पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, फर्स्ट लुक रिलीज

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने रिपब्लिक टीवी के  संपादक अर्णब गोस्वामी की जमानत के बाद  सुप्रीम कोर्ट और जज के बारे में विवादित ट्वीट किए थे. इसके बाद उनको लेकर कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. बता दें कि कुणाल कामरा (Kunal Kamra) अक्सर अपने ट्वीट्स और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. बीते साल कुणल कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथिततौर पर परेशान किया था. इसके बाद इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई थी वहीं एयर इंडिया ने भी सख्त कदम उठाया था.