logo-image

नए सीजन के साथ लौट रहे हैं Kapil Sharma, सामने आया नया लुक

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अक्सर चर्चा में रहता है. ये शो नए सीजन के साथ लौट रहा है. जिसमें कपिल शर्मा भी नए लुक में नज़र आएंगे.

Updated on: 21 Aug 2022, 02:58 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अक्सर चर्चा में रहता है. जहां से कोई-न-कोई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. जिसके बाद अब उनके चाहनेवालों के लिए एक खुशखबरी सामने आयी है कि शो का नया सीजन आने वाला है. इस नए सीजन (The Kapil Sharma Show new season) में आपको कपिल शर्मा का लुक (Kapil Sharma new look) भी काफी बदला हुआ देखने को मिलेगा. जिसकी एक झलक उन्होंने हाल ही में शेयर की है. जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि कपिल ने अपने इस न्यू लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम और ट्वीटर हैंडल (Kapil Sharma latest posts) से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का टी-शर्ट और पैंट स्टाइल किया है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का कोट और कैजुअल शूज कैरी किए हैं. वहीं, ग्लासेस में उनका लुक गजब का लग रहा है. जिसे देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'न्यू सीजन, न्यू लुक'. उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की खूब बारिश की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

गौरतलब है कि इससे पहले अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh in The Kapil Sharma Show) ने भी शो के प्रोमो शूट के दौरान की एक वीडियो शेयर की थी. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, '@kapilsharmashow के प्रोमो शूट की झलक. हां! यह एक फ्रेश, न्यू और एक्साइटिंग न्यू अवतार में बहुत जल्द वापस आ रहा है! ज्यादा जानकारी के लिए देखें!'

आपको बताते चलें कि 'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी सीजन (The Kapil Sharma Show last season) इसी साल जून में प्रसारित हुआ था. जिसके बाद अब इस नए सीजन के लिए मेकर्स द्वारा नई तारीखों की घोषणा करने की उम्मीद है. शो में आपको कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लहरी, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती देखने को मिलेंगे.