News Nation Logo

Kapil Sharma की 'दादी' हुई गायब, फैंस को लगा झटका

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Jul 2022, 10:31:36 AM
ali asgar

इस शो में दिखने वाले हैं अली असगर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कॉमेडी जगत के बेताज बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ने कई ऐसे कैरेक्टर्स दिए हैं, जिन्हें लोग रियल नेम से ज्यादा उनके रील नेम से जानते हैं. इन्हीं में से एक है अली असगर (Ali Asgar) द्वारा निभाया जाने वाला दादी का किरदार. जो सूट के साथ जूते पहनती है, शो में आए स्टार्स को जबरदस्ती किस करती है और लोगों को हंसाती है. लेकिन कुछ समय से शो (The Kapil Sharma Show) से वो दादी गायब है. ऐसे में फैंस दोबारा से दादी की मस्ती देखने के लिए एक्साइटेड हैं. लेकिन आपको बता दें कि शायद फिलहाल आपको (Kapil Sharma dadi) दादी नहीं दिखने वाली. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

आपको बता दें कि भले अली असगर आपको 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं नज़र आएंगे. लेकिन वो अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Ali Asgar Jhalak Dikhhla Jaa) में दिखने वाले हैं. ये रिपोर्ट्स सामने आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं, अली के साथ आप टोनी कक्कड़ और सुमित व्यास को भी शो पर देखेंगे. दर्शक अली की परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

अब बात शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) की हो ही रही है तो आपको बता दें कि इसमें जज के तौर पर आप माधुरी दीक्षित, फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस नोरा फतेही को देख सकेंगे. गौरतलब है कि ये शो 2017 में आखिरी बार प्रसारित होने के बाद 5 सालों बाद वापसी करने जा रहा है. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 

इन सबके अलावा अब अली असगर के स्ट्रगल (Ali Asgar struggle) की लंबी कहानी आपको शॉर्ट में बताते हैं. वो जब 10वीं क्लास में थे, तभी से वो एक्टिंग करना चाहते थे. लेकिन दिक्कत ये थी कि उन्हें खुद एक्टिंग में करियर बनाने पर पूरा विश्वास नहीं था. ऐसे में अली ने अमेरिका के एक होटल में नौकरी शुरू कर दी. हालांकि, उन्हें बॉन्ड के चलते ये नौकरी 5 सालों तक करनी पड़ी. लेकिन एक्टिंग उन्हें कहां छोड़ने वाली थी. इसी तरह उन्हें सबसे पहले टीवी शो 'कहानी घर घर की' में रोल मिला. जिसके बाद उन्हें थोड़ी लोकप्रियता मिली. फिर एक्टर को सलमान खान की फिल्म 'किक' का भी ऑफर मिला. लेकिन डेट न होने की वजह से वो इसमें काम नहीं कर पाए. जिसके बाद एक्टर को कपिल शर्मा के शो में दादी का रोल ऑफर हुआ. हालांकि, उन्हें वो रोल करने में दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन कपिल के कहने पर वो इसे करने को राजी हो गए. फिर जो हुआ, वो आपके सामने (Ali Asgar career) है. हालांकि, अब वो अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. 

First Published : 22 Jul 2022, 10:31:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.