logo-image

Bharti Singh- Harsh Limbachiyaa ने कराई बच्चे 'गोला' की मुंहदिखाई

भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के चलते चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने अपने बच्चे लक्ष का चेहरा सबके सामने दिखा दिया है.

Updated on: 11 Jul 2022, 10:13 PM

नई दिल्ली:

अगर कपिल शर्मा कॉमेडी जगत के बेताज बादशाह हैं. तो भारती सिंह (Bharti Singh) कॉमेडी इंडस्ट्री की क्वीन हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा में रहती है. बीते दिनों कॉमेडियन अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में थी. इस बीच हाल ही में उन्होंने और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने अपने बच्चे का चेहरा (Bharti Singh Harsh Limbachiyaa reveal son laksh face) सबके सामने दिखा दिया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं कि बच्चा किस पर गया है. 

आपको बता दें कि भारती ने अपने बच्चे की मुंहदिखाई अपने युट्यूब चैनल (Bharti Singh youtube channel) पर की. जहां से कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती और हर्ष अपने बच्चे को पकड़े खड़े हैं. उनका बेटा गोला काफी ज्यादा क्यूट दिख रहा है. फैंस ने बच्चे की तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर डाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वहीं, भारती ने वीडियो क्लिप भी इंस्टाग्राम (Bharti Singh instagram page) पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने बेटे लक्ष (Bharti Singh Laksh) के कमरे की सैर कराई है. इस दौरान उन्होंने बच्चे के बेड से लेकर खिलौनों तक के बारे में बताया. साथ ही बच्चे के फोटोशूट के दौरान के भी शॉट्स दिखाए गए हैं. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए हैं. 

आपको बता दें कि भारती और हर्ष (Bharti Singh Harsh Limbachiyaa marriage) दिसंबर 03, 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थी. जिसके बाद बीते 03 अप्रैल को उन्होंने बेटे (Bharti Singh gave birth to a boy) को जन्म दिया. भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी (Bharti Singh pregnancy) के दौरान भी काम किया. जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी की गई.