logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सुनील ग्रोवर ने मैच के दौरान ट्वीट कर बांग्लादेशी फैंस के ऐसे लिए मजे

अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया

Updated on: 03 Jul 2019, 04:15 PM

नई दिल्ली:

भारत का क्रिकेट के प्रति प्रेम सभी को पता है बॉलीवुड हस्तियों ने भी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (Icc World Cup 2019) में भारत द्वारा बांग्लादेश को हराने पर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी है. अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया.

यह भी पढ़ें- बिना शादी के 3 साल की बेटी की मां हैं माही गिल, पढ़ें पूरी खबर

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर कहा 'बहुत से बांग्लादेशी फैंस हाथों में टाइगर लेकर बैठे हैं. एक बार सोचिए की अगर वो रियल टाइगर होते तो.' दरअसल मैच देख रहे कई बांग्लादेशी फैंस टाइगर सॉफ्ट टॉय लेकर आए थे जिसके साथ वो अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपनी रिलेशनशिप की खबर पर लगाई मुहर, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

View this post on Instagram

Tonight with the Legend #KapilDev Sir on #kanpurwaalekhuranas at 10pm on @starplus ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील को आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में देखा गया था. फिल्म में सुनील ने सलमान के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी थे.