logo-image

टीवी पर 'फिरंगी' को इस वजह से प्रमोट नहीं करेंगे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा 'फिरंगी' को प्रमोट करने के लिए टीवी पर प्रमोशन नहीं करेंगे। इसके बजाए वे मीडिया से सीधे बातचीत करेंगे।

Updated on: 17 Oct 2017, 06:26 PM

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'किस किस को प्यार करूं' से फिल्मों में कदम रखने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा 'फिरंगी' को प्रमोट करने के लिए टीवी पर प्रमोशन नहीं करेंगे। इसके बजाए वे मीडिया से सीधे बातचीत करेंगे।

कपिल शर्मा का कहना है कि 'जब उनका शो था तो लोग अपनी फिल्म प्रमोट करने आते थे, अब उनका शो नहीं है तो वे कहां जाये।'

कपिल ने हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में खाकी वर्दी में कपिल शर्मा दिखाई देते है जिनके पीछे उनकी पलटन भी खड़ी नजर आई। कपिल गुस्से में अंग्रेज सैनिक को लात मारकर भगा देते है।

और पढ़ें: वीरे दी वेडिंग: पार्टी में हुई कैट फाइट की अफवाहों पर भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गौरतलब है कि कपिल ने बॉलीवुड में डेब्यू 'किस किस को प्यार करूं' से किया था। यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। कपिल को प्रसिद्धि उनके कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' से मिली थी।

पिछले कुछ समय से विवादों में घिरे रहने के कारण उनके फैंस काफी निराश थे जिस वजह से उनके शो की TRP गिरती चली गयी और उसे बंद करना पड़ा। साथ ही उनके ख़राब सेहत के चलते शाहरुख़ खान और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स उनकी शो से बिना शूट के लौट गए थे। लेकिन कपिल अब बिलकुल ठीक है और वापसी करने को तैयार है।

और पढ़ें: 'हेट स्टोरी' एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सेट पर हुई घायल, पैरों में लगी चोट