logo-image

शाहिद के जूते के कारण जब 8 घंटे किया था इंतजार, कॉफी विद करण में कियारा ने बताया किस्सा

इस एपिसोड में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की एंट्री होगी.शो के आगमी एपिसोड का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

Updated on: 24 Aug 2022, 03:25 PM

highlights

  • कॉफी विद करण में नजर आएंगे कियारा और शाहिद
  • शो के आगमी एपिसोड का ट्रेलर भी हुआ रिलीज 
  • अब्बास जफर की एक्शन फिल्म में  नजर आएंगे शाहिद

नई दिल्ली:

कॉफी विद करण का हर एपिसोड मजेदार होता है. डायरेक्टर करण जौहर एपिसोड में बॉलीवुड सेलेब्स से खूब सारी बातें करते हैं. शो में फिल्मों के किस्से तो कई बार एक्टर- एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर भी चर्चा की जाती है. इसके सीजन 7 का अगला एपिसोड और भी धमाकेदार होने वाला है. बता दें इस सीजन में कबीर सिंह के प्रीति और कबीर आने वाले है.यानी इस एपिसोड में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की एंट्री होगी.शो के आगमी एपिसोड का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. शो में करण जौहर ने शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी से खूब सारी बाते की.

इस बीच कियारा ने अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर एक खुलासा भी किया.इसके नए एपिसोड में, कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि कबीर सिंह के को स्टार शाहिद कपूर ने उन्हें कबीर सिंह के सेट पर आठ घंटे तक इंतजार क्यों कराया. कियारा कहती हैं, 'शूटिंग का यह मेरा तीसरा या चौथा दिन था, और मुझे आठ घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया क्योंकि इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे.' उन्होंने यह कबूलनामा कॉफी विद करण पर बिंगो गेम के दौरान किया.

दोस्त से कहीं ज्यादा हैं सिद्धार्थ

कियारा ने इस एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर भी एक खुलासा किया है. उन्होंने कहा वो दोनों दोस्त से कहीं ज्यादा हैं.वहीं इस शो के पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कोशल आए थे, तो करण के बहुत पूछने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी स्वीकार किया था कि वो सच में कियारा अडवाणी को डेट कर रहे हैं.बता दें इसका अगला एपिसोड 25 अगस्त को टीवी पर दिखाया जाएगा. ये शो हर गुरुवार को एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित होता है. वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो शाहिद कपूर अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म में  नजर आने वाले हैं. वहीं कियारा अडवाणी को गोविंदा नाम मेरा में देखा जाएगा. साथ ही कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में भी  कियारा नजर आने वाली हैं.