logo-image

CM Yogi Adityanath ने देखी 'द केरला स्टोरी', थिएटर का वीडियो वायरल

एक्ट्रेस अदाह शार्मा की फिल्म द केरेला स्टोरी का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, यह फिल्म तभी से विवादों के घेरे में घिरी हुई है.

Updated on: 12 May 2023, 03:40 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस अदाह शार्मा की फिल्म द केरेला स्टोरी का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, यह फिल्म तभी से विवादों के घेरे में घिरी हुई है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अब की परफॉरमेंस कमाल की रही है. कुछ राज्यो में फिल्म को टैक्स-फ्री भी कर दिया गया है. उन्ही में से एक स्टेट है उत्तर प्रदेस साथ ही अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने काम से समय निकालकर लखनऊ में सुदीप्तो सेन की विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' देखी. बता दें कि, यूपी के मुख्यमंत्री शुक्रवार 12 मई को सुबह 11.30 बजे लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके कैबिनेट सदस्यों ने लोक भवन में 'द केरल स्टोरी' साथ में देखी. एजेंसी द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, यूपी के सीएम, अपने पारंपरिक भगवा पहने हुए थे. इससे पहले, योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में द 'केरल स्टोरी' के मेकर्स और कलाकारों से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायर हुई थीं. बातचीत की तस्वीरें और वीडियो में योगी आदित्यनाथ को अदा शर्मा, सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह से मिलते हुए दिखा जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस इवेंट में यूएफओ सिने मीडिया नेटवर्क द्वारा आयोजित मूवी स्क्रीनिंग में कुछ महिला उपस्थित लोगों ने भी भाग लिया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला मोर्चा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की महिला भाजपा सदस्यों को फिल्म देखने का निमंत्रण दिया गया था. 

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को फिल्म 'द केरल स्टोरी' को राज्य में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था. यह घोषणा करने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम ने ट्विटर का सहारा लिया था. उत्तर प्रदेश के अलावा, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें घोषणा की गई कि 'द केरल स्टोरी' अब मध्य प्रदेश में भी टैक्स-फ्री होगी. इसके अलावा इस फिल्म को हरियाणा सरकार ने भी टैक्स-फ्री कर दिया है.