logo-image

सुनील शेट्टी ने की CM योगी से BoycottBollywood हटवाने की मांग, 'कलंक दूर हो'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गुरुवार को मुंबई में फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की.

Updated on: 05 Jan 2023, 10:36 PM

मुंबई :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गुरुवार को मुंबई में फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की. सीएम ने उत्तर प्रदेश की आगामी फिल्म सिटी में फिल्मों की शूटिंग के दौरान हिंदी फिल्म निर्माताओं को मिलने वाले विभिन्न अवसरों पर चर्चा की. बैठक में, अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा कि दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाना महत्वपूर्ण है और उन्हें भरोसा करना शुरू करना चाहिए कि फिल्म इंडस्ट्री अच्छे काम करने वाले अच्छे लोगों से बना है. उन्होंने आदित्यनाथ से बॉलीवुड (boycott bollywood) विरोधी भावना से छुटकारा पाने के लिए भी मदद मांगी, जो सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottBollywood के साथ बढ़ रही है.

शेट्टी (Sunil Shetty) ने सबसे पहले बताया कि कैसे यूपी में फिल्म सिटी को स्थानीय लोगों को इसका हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए और उन्हें रोजगार प्रदान करना चाहिए. उन्होंने कहा, “हमें अभिनेता बनाने पर ध्यान देना चाहिए. तकनीकी टीमों को भी बनाना अत्यंत महत्वपूर्ण है. इसलिए जब आप वहां जाते हैं तो आप एक छोटी इकाई के साथ जाते हैं और स्थानीय लोगों को प्रोत्साहित करते हैं. तभी कंपनी हिट होगी, जब स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा.”

अभिनेता ने तब बताया कि कैसे दर्शक फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं जा रहे हैं और उन्हें सिनेमा हॉल में वापस जाने के लिए कैसे प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, "आज अगर हम किसी समस्या का सामना कर रहे हैं तो यह लागत या सब्सिडी के बारे में नहीं है, यह दर्शकों को लेकर है. हमें दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाना है. बहुत जरूरी है".सुनील शेट्टी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति दर्शकों की नकारात्मक भावना को दूर करने की दिशा में काम करने को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि हैशटैग #BoycottBollywood खतरनाक है. 

ये भी पढ़ें-Pawan Singh Birthday:पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर किया सॉन्ग रिलीज, झूम उठे फैंस  

BoycottBollywood को करना होगा दूर

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा, "जो हैशटैग चल रहा है, बॉयकॉट बॉलीवुड, ये रुक भी सकते हैं आपके कहने से. " यह प्रचार करना महत्वपूर्ण है कि हम अच्छा काम कर रहे हैं. एक सड़ा हुआ सेब हर जगह है, लेकिन सिर्फ उसके कारण आप पूरी इंडस्ट्री को सड़ा हुआ नहीं कह सकते. आज लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है, लेकिन हमने यहां कितनी अच्छी फिल्में बनाई हैं. मैं भी ऐसी ही एक फिल्म का हिस्सा था, जब मैंने बॉर्डर की थी. मैं कई अच्छी फिल्मों का हिस्सा रहा हूं.  हमें एक साथ आना होगा और इस दिशा में काम करना होगा कि हम बॉयकॉट बॉलीवुड (BoycottBollywood) हैशटैग से कैसे छुटकारा पा सकते हैं. अभिनेता ने कहा, “आज अगर मैं सुनील शेट्टी हूं, तो यह यूपी और वहां के प्रशंसकों की वजह से है. यदि आप नेतृत्व करते हैं, तो यह निश्चित रूप से हो सकता है. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह कलंक जो हम पर लगा हुआ है वह दूर हो.''