logo-image
लोकसभा चुनाव

जीजा Aayush Sharma- Salman Khan के बीच हुई खटपट, छोड़ा साथ!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के चलते चर्चा में हैं. इस बीच फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इससे बाहर हो गए हैं.

Updated on: 22 May 2022, 02:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आए दिन अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. जिसको लेकर आए दिन कोई-न-कोई अपडेट सामने आ रही है. ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि इस फिल्म से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बाहर हो गए हैं यानी अब वो इसमें नहीं दिखाई देंगे. जिसके बाद से फैंस आयुष और सलमान खान के बीच खटपट के कयास लगा रहे हैं. साथ ही दोनों कलाकारों से इससे जुड़े सवाल भी पूछ रहे हैं. आज हम आपको ये पूरा मामला इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो आयुष और सलमान खान फिल्म्स (Aayush Sharma Salman Khan Films) के बीच कुछ विवाद हो गए हैं. जिसकी वजह से आयुष ने फिल्म से किनारा कर लेने का फैसला किया है. आपको बता दें कि इससे पहले ये खबर आई थी कि सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म में शामिल करने के लिए एक कलाकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जिसके बाद ही आयुष को इस फिल्म में लिया गया था. लेकिन अब उनके फिल्म से बाहर आने की खबर लोगों को हैरान कर रही है. वहीं, ये भी खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ी दी गई है. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इसको लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि आयुष के इस फिल्म से बाहर आने के बाद उनकी जगह फिल्म में कास्ट करने के लिए कुछ कलाकारों के नाम भी चुने गए हैं. जिनमें से अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) एक हैं, जिनसे संपर्क किया गया है. वहीं, जावेद जाफरी के बेटे मिजान को भी मौका दिया जा सकता है. आपको बताते चलें कि इस फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी लीड रोल में रहेंगी. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नज़र आते हैं.