logo-image

Cirkus First Look: Ranveer Singh ने फिल्म सर्कस में अपनाया ये अवतार, शेयर की वीडियो

बालीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं.

Updated on: 25 Nov 2022, 02:10 PM

New Delhi:

बालीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. काफी समय से एक्टर की आने वाली फिल्म  सर्कस लोगों के बीच काफी चर्चा बटोर रही थी और उनके फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. आज शुक्रवार को एक्टर ने अपने फिल्म ' सर्कस' (Cirkus) का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. बता दें कि एक्टर ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के किरदारों को एक वीडियो के जरिए शोकेस किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

दरअसल, रणवीर ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म  सर्कस के स्टार कास्ट का खुलासा किया है. साथ ही सभी किरदारों के फिल्म के लिए लुक्स को भी वीडियो में देखा जा सकता है. बता दें कि, शेयर किए हुए पोस्ट के साथ रणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'अगले हफ्ते ट्रेलर रिलीज होने से पहले, मिलिए हमारी  सर्कस फैमिली से'. एक्टर के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर कई सितारों ने कमेंट कर फिल्म के लिए अपना सपोर्ट दिखाया. साथ ही एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने कमेंट कर लिखा, 'इंतजार नहीं होता', इसके अलावा, रणवीर के एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा 'जबरदस्त'. सिर्फ यही नहीं रणवीर के कई सारे फैंस और फॉलोअर्स से इस पोस्ट का बेहद प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें - Alia bhatt Ranbir Kapoor: करीना कपूर ने बेटी का नाम जानकर शेयर किए जज्बात, कहा, अब नहीं इंतजार

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो, रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जैकलिन फ़र्नांडीस, जॉनी लीवर , वरुण शर्मा , मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव और संजय मिश्रा समेत कई सारे एक्टर्स शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - Vikram Gokhle Health Update: विक्रम गोखले के फैंस की दुआओं का दिखा असर, एक्टर को आया होश

आपको बता दें कि फिल्म, रोहित शेट्टी प्रोडक्शन्स और भूशण कुमार की टी सीरीज के बैनर तले बनी है. साथ ही अब फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद दर्शक सरकस के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.