logo-image

सिंड्रेला के निर्देशक ने पियर्स ब्रॉसनन, मिन्नी ड्राइवर को कास्ट करने की बात कही

सिंड्रेला के निर्देशक ने पियर्स ब्रॉसनन, मिन्नी ड्राइवर को कास्ट करने की बात कही

Updated on: 28 Aug 2021, 04:20 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक के केनन अपनी हॉलीवुड फिल्म सिंड्रेला रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन और मिन्नी ड्राइवर किंग रोवन और रानी बीट्राइस की भूमिका निभाएंगे। के को लगता है कि दोनों कलाकार इस भूमिका के लिए पूरी तरह फिट हैं।

एक जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी में जेम्स बॉन्ड के रूप में पियर्स के प्रसिद्ध कार्यकाल का उल्लेख करते हुए, जे कहते हैं, पियर्स ब्रॉसनन, आखिरकार, बॉन्ड .. जेम्स बॉन्ड है।

उन्होंने आगे कहा, वह अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है और उसके पास एक गुरुत्वाकर्षण और बुद्धि है जो राजा को कुछ दिलचस्प परतें देती है। मुझे अच्छा लगा कि वह हमेशा खुद का, विशेष रूप से अपने गायन का मजाक उड़ाने के लिए खुले हैं।

रानी की भूमिका के लिए, के खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें मिन्नी जैसी क्षमता वाली अभिनेत्री मिली है।

वह कहती हैं, उनके पास एक महान गायन आवाज, एक शुष्क बुद्धि और तेज सुधार कौशल है। उन्होंने नाटकीय पलों को भी एक तेज गति के साथ जमीन पर उतारा।

सिंड्रेला के ट्रेलर ने दर्शकों को एक ऐसी दुनिया की झलक दिखाई, जहां राजकुमारी अब अपने राजकुमार को बचाने के लिए तरस नहीं रही है। इस बार सिंड्रेला की कहानी में उसे अपने बड़े सपनों का पीछा करते हुए और परंपराओं की बेड़ियों को तोड़ते हुए दिखाया गया है। राजकुमार की भूमिका अभिनेत्री-गायिका कैमिला कैबेलो ने निभाई है।

उनके अलावा, फिल्म में अभिनेता इदीना मेंजेल, निकोलस गैलिट्जिन और बिली पोर्टर भी होंगे।

सिंड्रेला 3 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.