logo-image

Sunny Deol ने अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले लिया बड़ा रिस्क, अब भुगतना होगा अंजाम!

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'चुप' का ट्रेलर हाल ही में आउट हुआ था, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला. लेकिन इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने फिल्मों की रिलीज से पहले बड़ा रिस्क ले लिया है.

Updated on: 12 Sep 2022, 06:36 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म 'चुप' (Sunny Deol chup trailer) का ट्रेलर हाल ही में आउट हुआ था. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला. वहीं, इसके अलावा भी उनके पास 'गदर 2', 'अपने 2', 'चीयर्स- सेलिब्रेट लाइफ' जैसी कुछ बड़ी फिल्में हैं. लेकिन इस बीच सनी देओल का एक बयान (Sunny Deol latest statement) वायरल हो रहा है. जिसे सुनने के बाद कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले ऐसा बयान देकर एक बड़ा रिस्क लिया है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू (Sunny Deol interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "ऐसा पहले कभी नहीं था. दुनिया इतनी तेजी से आगे बढ़ गई है, मुझे नहीं पता कि कल अब क्या होने वाला है. मुझे लगता है कि सोशल मीडिया ने उन लोगों को कुछ काम दे दिया है, जिनके पास नौकरी नहीं थी. मेरा मतलब है कि हम सब उनमें से एक हैं, यह सिर्फ एक व्यक्ति नहीं है. इसने बहुत से लोगों को काफी एंटरटेन किया. मैं देखता हूं कि सुबह से शाम तक बहुत सारे लोग इसमें लगे होते हैं और मुझे आश्चर्य होता है कि वे इसमें इतने क्यों लगे हैं, लेकिन वे इसे इंज्वॉय कर रहे हैं. यह उनके लिए एक मनोरंजन है, एक तरह का सिनेमा है.”

इसके अलावा एक्टर ने सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा किए जा रहे कमेंट्स पर बात की. जिसमें उन्होंने (Sunny Deol on negative comments) कहा, "जाहिर है कि मैं इस इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से हूं, इसलिए मेरे ज्यादातर फैंस हमेशा मुझसे कुछ और चाहते हैं. कुछ लोग हैं जो आपको पसंद नहीं करते, इसलिए वे हमेशा नेगेटिव कमेंट्स देंगे. इसलिए मुझे नहीं लगता कि किसी को वास्तव में इसमें गहराई से जाना चाहिए... मैं उन्हें पढ़ता हूं, लेकिन मैं बहुत ज्यादा विस्तार में नहीं जाता और मुझे जवाब देना पसंद नहीं है, क्योंकि तब पूरे दिन मैं बस यही करता रहूंगा. वे परेशान हो सकते हैं.” गौरतलब है कि हाल के कुछ दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री और स्टार्स के खिलाफ लोगों का काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. ऐसे में तमाम स्टार्स को फूंक-फूंक कर कदम रखने की जरूरत है. लेकिन सनी के दिए इसी बयान को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने ऐसा बयान देकर सही नहीं किया.