logo-image
लोकसभा चुनाव

Chunky Panday: 'वो मुझसे ज्यादा कमाती है तो..' बेटी अनन्या पांडे के लिए ऐसा क्यों बोले चंकी पांडे, आदित्य रॉय कपूर हैं वजह

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे एक मॉडर्न पिता हैं जो अपनी बेटी को रिलेशनशिप जैसी चीजों के लिए खुली आजादी देना पसंद करते हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 09:38 PM

नई दिल्ली:

Chunky Panday On Ananya Pandey Relationship: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में है. उन्होंने हाल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के संघर्ष के दिनों को याद किया था. एक्टर ने बताया था कि किस तरह पुराने जमाने में शाहरुख खान और गौरी अपने किराए के मकान के लि उनके घर के चक्कर लगाया करते थे. अब चंकी पांडे का एक बयान और चर्चा में आ गया है. इस बार उन्होंने अपनी बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के लव-रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है. लेहरन रेट्रो के साथ इंटरव्यू में चंकी पांडे ने खुलासा किया कि वह एक घबराए हुए पिता हैं. हालांकि, वो बेटियों की पर्सनल लाइफ में दख देना पसंद नहीं देते हैं. 

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Deepfake: डीपफेक वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह ने लिया बड़ा एक्शन, FIR दर्ज

मैंने अपनी बेटियों को बहुत प्यार दिया है
चंकी ने इंटरव्यू में कहा कि वह एक घबराए हुए पिता हैं. उन्होंने मज़ाक में स्वीकार किया कि उन्हें घबराहट महसूस हो रही थी. अपनी बेटियों के लिए नहीं, अगर उनके कभी बॉयफ्रेंड रहे हों. जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो पहले से ही ऐसा करते हैं, तो चंकी ने मुस्कुराते हुए कहा, "मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है. मैंने उन्हें लाड़-प्यार दिया है और उन्हें बहुत लाड़-प्यार दिया है. वे बाकी सभी से भी यही उम्मीद करते हैं."

मेरी बेटी मुझसे ज्यादा कमा रही है
चंकी पांडे ने अपनी बेटी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. चंकी ने कहा कि उन्हें उसकी पसंद से कोई दिक्कत नहीं है. न ही वो अपनी बेटी को कंट्रोल करने की हिम्मत कर सकते हैं. 

चंकी से जब अनन्या के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरा मतलब है कि यह ठीक है.. मुझे लगता है कि वह 25 साल की है, वह मुझसे ज्यादा पैसा कमा रही है. वह जो चाहती है वह करने के लिए आजाद है. मैं अपनी 25 साल की बेटी को यह बताने की हिम्मत कैसे कर सकता हूं कि उसे क्या करना है.” 

अनन्या पांडे के रोमांटिक सीन से दिक्कत नहीं
इसके अलावा चंकी पांडे ने अनन्या के फिल्मों में रोमांटिक सीन करने के बारे में कहा, “हां, मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. मैंने इसे हॉलीवुड में देखा है. कोई हर्ज नहीं. आपको इसे स्वीकार करना होगा.”