logo-image

चंकी पांडे ने उन गानों का खुलासा किया जिन्हें दोबारा बनाना चाहिए

चंकी पांडे ने उन गानों का खुलासा किया जिन्हें दोबारा बनाना चाहिए

Updated on: 03 Aug 2021, 01:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता चंकी पांडे टाइड के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने साझा किया कि उन्हें अच्छा लगेगा कि उनके द्वारा दिखाए गए नंबरों को फिर से बनाया जाए और उन्हें उनमें अभिनय करने को मिले, क्योंकि वे कहते हैं कि गीत आपको हमेशा के लिए जीवित कर देते हैं।

चंकी ने आईएएनएस को बताया, मैं संगीत के साथ भाग्यशाली रहा हूं। मेरी पहली फिल्म आग ही आग से साजन आ जाओ, फिर पाप की दुनिया से मैं तेरा तोता जैसे कुछ बेहतरीन गाने हैं और मैं इतना भाग्यशाली था कि किशोर दा ( किशोर कुमार) ने उन गानों को गाया था।

अभिनेता ने साझा किया कि वह अपने नंबरों के नए संस्करण में अभिनय करना भी पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा कि, फिर विश्वात्मा से सात समुंदर पार और आंखें से लाल दुपट्टे वाली .. सो गया ये जहान को रीमिक्स किया गया है और इसलिए सात समुंदर..

58 वर्षीय स्टार ने कहा, लेकिन निश्चित रूप से मैं अपने गीतों को रीमिक्स करना पसंद करूंगा और मैं फिर से इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा, भले ही मैं इतना छोटा नहीं हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से ऐसा व्यवहार करना पसंद करूंगा। आप जो गाने बनाते हैं हमेशा के लिए रहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.