News Nation Logo

क्रिस प्रैट ने बताई इंडियाना जोन्स 5 में हैरिसन फोर्ड की जगह नहीं लेने की वजह

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Jul 2022, 02:05:01 PM
Chri Pratt

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लॉस एंजिल्स:   हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया जिसमें कहा गया था वो आने वाली इंडियाना जोन्स 5 में हैरिसन फोर्ड की जगह ले सकते हैं।

हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट पर बोलते हुए, क्रिस ने कहा, नहीं, क्या वे हैरिसन फोर्ड के साथ इंडियाना जोन्स नहीं कर रहे हैं? मुझे केवल इतना पता है कि मैंने एक बार हैरिसन फोर्ड का एक उद्धरण देखा था और मैं उसे जानता भी नहीं हूं लेकिन यह मुझे डराने के लिए काफी था, वह ऐसा था, जब मैं मरूंगा, इंडियाना जोन्स भी खत्म हो जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, 43 वर्षीय स्टार फोर्ड के साथ 2019 के एक साक्षात्कार का जिक्र कर रहे थे, जहां उन्होंने सुझाव दिया था कि कोई भी इंडियाना जोन्स की जगह नहीं ले सकता।

80 वर्षीय स्टार ने उस समय कहा, क्या आपको समझ में नहीं आया? मैं इंडियाना जोन्स हूं। जब मैं चला गया, तो वो भी चला गया। यह आसान है।

हैरिसन नए फ्लिक के लिए इंडी के रूप में लौट रहे हैं, जो जेम्स मैंगोल्ड के साथ काम करने वाले हैं। उनके सह-कलाकार एंटोनियो बैंडेरस का कहना है कि चरित्र में फिल्म आइकन को देखना इतना अविश्वसनीय था।

अभिनेता ने याद किया, पहले दिन जह मैं आया, मैं मेकअप ट्रेलर में था, और मैं जब घूम कर देखा तो टोपी और चाबुक लिए वह पूरी इंडियाना पोशाक में था। उनके साथ फोबे वालर-ब्रिज भी थे।

उन्होंने आगे कहा, मुझे आज भी याद है जब मैंने पहली बार इंडियाना जोन्स को एक थिएटर में देखा था और भीड़ इसकी दीवानी थी। मैंने सोचा यह बिल्कुल अलग तरीके से पुराने एडवेंचर (फिल्मों) में वापस जाने जैसा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Jul 2022, 02:05:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.