News Nation Logo

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट ने द टर्मिनल लिस्ट में अपने किरदार को लेकर बाताया सच

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट ने द टर्मिनल लिस्ट में अपने किरदार को लेकर बाताया सच

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Jun 2022, 02:25:01 PM
Chri Pratt

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लॉज एंजिल्स:   हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट का कहना है कि सुपर मारियो ब्रदर्स वीडियो गेम के आगामी फीचर रूपांतरण में मारियो के रूप में उनकी आवाज का प्रदर्शन बहुत अलग आपको सुनने को मिलेगा।

इस खास अमेजन सीरीज द टर्मिनल लिस्ट का प्रीमियर बुधवार रात को हुआ, जिसमें कई सितारे पहुंचे और वैराइटी को यहां इस सीरीज को लेकर बात करने का मौका मिला।

एनिमेटेड फिल्म में प्रैट की गैर-इतालवी पृष्ठभूमि के बावजूद इतालवी प्लंबर के रूप में कास्टिंग पर बहुत चर्चा हुई है, आलोचकों ने चिंता व्यक्त की है कि उनका उच्चारण संभावित रूप से आक्रामक हो सकता है।

हालांकि, फिल्म के सह-निर्माता इल्यूमिनेशन एंटरटेनमेंट के क्रिस मेलेडैंड्री ने प्रैट की कास्टिंग का बचाव किया और कसम खाई कि टूफैब के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में उनकी आवाज का काम अभूतपूर्व है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रैट ने मेलेडैंड्री की भावना को प्रतिध्वनित करते हुए वैराइटी को बताया कि मारियो की आवाज को अपडेट कर दिया गया है।

प्रैट ने कहा, मैंने वास्तव में निर्देशकों के साथ मिलकर काम किया और कुछ चीजों की कोशिश की और कुछ ऐसा हुआ जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है और लोगों को देखने और सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

यह एक एनिमेटेड वॉयसओवर कथा है। यह एक लाइव-एक्शन फिल्म नहीं है। मैं एक प्लंबर सूट नहीं पहनने वाला हूं। मैं एक एनिमेटेड चरित्र के लिए एक आवाज प्रदान कर रहा हूं, और यह अपडेट किया गया है और आपके द्वारा की गई किसी भी चीज के विपरीत है मारियो दुनिया में पहले सुना था।

आरोन होर्वाथ और माइकल जेलेनिक द्वारा निर्देशित अनटाइटल्ड यूनिवर्सल फिल्म अगले अप्रैल में सिनेमाघरों में उतरेगी।

अन्या टेलर-जॉय, जैक ब्लैक, कीगन-माइकल की, सेठ रोजन, केविन माइकल रिचर्डसन, फ्रेड आर्मिसन और सेबेस्टियन मैनिसल्को कलाकारों को राउंड आउट कर रहे हैं।

छह किश्तों की फ्रेंचाइजी में यह प्रैट की तीसरी फिल्म है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Jun 2022, 02:25:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.