logo-image

संगीत निरंतर वार्तालाप है जो हमें गुजरा हुआ वक्त भी याद दिला देता है:क्रिस मार्टिन

संगीत निरंतर वार्तालाप है जो हमें गुजरा हुआ वक्त भी याद दिला देता है:क्रिस मार्टिन

Updated on: 14 Jul 2021, 05:40 PM

लॉस एंजिल्स:

कोल्डप्ले के फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन ने अपने प्रभावों के बारे में साझा किया है कि सभी आधुनिक संगीत का पता समय से पहले लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा, संगीत के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि जो कोई भी इस कला में महान है वह किसी और से प्रभावित या सीखा हुआ है। इसलिए, संगीत निरंतर वार्तालाप कि तरह है जो गुजरे हुए समय को भी याद दिला देता है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गायक ने पॉप संगीत में प्रतिस्पर्धा के विचार को भी खारिज कर दिया और उद्योग को साझा अनुभव के रूप में वर्णित किया है।

डेली स्टार अखबार के वायर्ड कॉलम द्वारा मार्टिन के हवाले से कहा गया है, मुझे नहीं लगता कि कोई भी एक्ट परउेक्ट होता है, यह सब अनुभव पर निर्भर करता है।

फ्रंटमैन ने हाल ही में साझा किया कि वह अपने बैंड को अंतरिक्ष में ले जाना चाहते है, और चंद्रमा पर परफॉम करना चाहते है, हालांकि कोई भी उनका गाना नहीं सुन पाएगा क्योंकि अंतरिक्ष एक शून्य है जिसमें कोई आवाज नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.