logo-image

क्रिस इवांस ने अपने आईफोन 6एस को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया साझा

क्रिस इवांस ने अपने आईफोन 6एस को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया साझा

Updated on: 26 Jun 2022, 08:00 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड स्टार क्रिस इवांस ने आखिरकार अपने पुराने आईफोन को अपग्रेड कर लिया है और एक मजेदार पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि वह होम बटन को मिस करेंगे।

इवांस ने अपने फोन अपग्रेड के बारे में एक पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने पुराने के साथ अपने नए फोन की एक तस्वीर पोस्ट की।

उन्होंने लिखा, आरआईपी आईफोन 6एस। हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मैं आपके होम बटन को मिस करूंगा।

अभिनेता ने साझा किया कि, वह आईफोन 13 में अपग्रेड कर रहे हैं, उन्हें होम बटन की कमी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने पुराने फोन को मिस नहीं करेंगे।

मैं आपको चार्ज करने की कोशिश करने की रात की लड़ाई को याद नहीं करूंगा। या आपकी दानेदार तस्वीरें। या आपकी अचानक 100 प्रतिशज बैटरी से 15 प्रतिशत तक, मिनटों में पूरी तरह से मृत हो जाना।

अभिनेत्री ऑक्टेविया स्पेंसर ने टिप्पणी की, ओएमजी। मैंने पिछले हफ्ते ही अपना होम बटन छोड़ दिया था। 13 में ट्रांजिशन करना मेरे विचार से कहीं अधिक आसान हो गया है। इसलिए .. हैशटैग-आईफीलयूबडी

इवांस की हालिया रिलीज पिक्सर की अलाइटियर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.