logo-image

लिजो क्रिस इवांस के सीने पर शॉट लगाना चाहता हैं!

लिजो क्रिस इवांस के सीने पर शॉट लगाना चाहता हैं!

Updated on: 14 Aug 2021, 10:00 PM

लॉस एंजिल्स:

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका लिजो का कहना है कि वह अपने एक आगामी संगीत कार्यक्रम के बाद हॉलीवुड स्टार क्रिस इवांस के नग्न शरीर से शॉट लेना चाहती हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार बॉयज हिटमेकर ने कहा है कि व्हाट्स योर नंबर स्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्हें मैसेज करने के बाद उनके एक आगामी संगीत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सहमति व्यक्त की है।

लिजो ने सीरियसएक्सएम के रेडियो पर कहा, हमारे पास योजनाएं हैं, ठीक है, हमारे पास कोई योजना नहीं है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह एक शो में आएंगे, और मैं ठीक था, मुझ पर शॉट्स करो। और उन्होंने कहा, मुझ पर कोई शॉट नहीं तो, यहां मेरा परि²श्य है कि वह ग्रीन रूम में नग्न है। और उसके सीने पर पूरे शॉट हैं। और मैं अंदर जाता हूं और मैं धीरे-धीरे उसे सक करता हूं।

लिजो ने इस महीने की शुरूआत में इवांस का ध्यान आकर्षित किया जब उन्होंने टिकटोक पर एक क्लिप जारी करते हुए मजाक में कहा कि वे एक साथ एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

बाद में उन्होंने इवांस से प्राप्त एक सीधा संदेश साझा किया, जिसमें कहा गया था, हाय! अभी हमारे आनंद के छोटे बंडल के बारे में सुना है। मेरी मां बहुत खुश होगी। (बस मुझसे वादा करो कि कोई लिंग प्रकट नहीं करता है)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.