logo-image

Bade Miya Chote Miya: तेज बुखार के बावजूद भी अक्षय ने पूरी की सॉन्ग की शूटिंग, कोरियोग्राफर ने की तारीफ

बड़े मियां छोटे मियां के लिए अक्षय कुमार को कोरियोग्राफ करने वाले बॉस्को मार्टिस ने उनके समर्पण, कड़ी मेहनत और समय की पाबंदी के लिए स्टार की तारीफ की है.

Updated on: 01 Mar 2024, 07:05 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सबसे मेहनती, समर्पित और समय के पाबंद सितारों में से एक माना जाता है. उनके साथ काम कर चुके लगभग हर सेलिब्रिटी ने इसकी पुष्टि की है और अब कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने भी इसकी पुष्टि की है. बॉस्को मार्टिस अक्षय कुमार की समय की पाबंदी, कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए उनकी तारीफ की हैं. कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस, जिन्होंने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म बड़े मिया छोटे मियां में चार गानों को कोरियोग्राफ किया है, ने अभिनेता की समय की पाबंदी, मेहनती रवैये के लिए उनकी तारीफ की है.

बुखार के बावजूद की शूटिंग 

एक इंटरव्यू के दौरान बॉस्को ने इस बारे में बात की कि कैसे अक्षय ने तेज बुखार होने के बावजूद गाने की शूटिंग की. एक्टर की तारीफ करते हुए उन्होंने अक्षय को फौलाद कहा. बॉस्को ने यह भी बताया  वह जॉर्डन में शूट के लिए ठीक नहीं था. उसने रिहर्सल नहीं की थी. उसे 101-102 बुखार था, लेकिन वह शूट कर रहा था. कोई ब्रेक नहीं था. हमने  बैक-टू-बैक चार गाने शूट किए. बॉस्को मार्टिस ने भी अक्षय की सेट पर एर्नजी लाने के लिए तारीफ की. शाम को, डांस के बाद, वह वॉलीबॉल खेलने जाते थे. 

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

अक्षय कुमार अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा हैं. बड़े बजट की यह फिल्म ईद यानी 9 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. इसके बाद, अक्षय 12 जुलाई, 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म सरफिरा में नजर आएंगे.