logo-image
लोकसभा चुनाव

Thangalaan Trailer Out: KGF के रियल इतिहास की दिल दहला देने वाली कहानी; चियान विक्रम को देख उड़े लोगों के होश

चियान विक्रम की फिल्म 'थंगालान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में आपको एक अलग दुनिया देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है.

Updated on: 10 Jul 2024, 08:02 PM

नई दिल्ली:

Thangalaan Trailer: साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम स्टारर फिल्म 'थंगालान' का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर असल में जबरदस्त, रहस्यमय और रहस्यपूर्ण है. फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह चरम पर है और अब इस दिलचस्प ट्रेलर ने इसे नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है. ट्रेलर में चियान विक्रम Chiyaan Vikram) के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है, जो अपने रोल में कमाल करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर पा. रंजीत, जो 'सरपट्टा परम्बराई', 'कबाली' और 'काला' जैसे हिट फिल्म के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने फिर से एक अनोखी और अलग फिल्म बनाई है. ट्रेलर देखकर दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ गई है कि क्या हो रहा है. 

क्या है फिल्म की कहानी? 

ट्रेलर हमें 'थंगालान' का ट्रेलर हमें रहस्य और जादू से भरी दुनिया की झलक देता है, जो पहले कभी नहीं देखी गई. ट्रेलर में आपको एक अलग दुनिया देखने को मिलेगी, लेकिन फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है. 200 साल से भी पहले, अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया. थंगालन फिल्म (Thangalaan Movie) की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म के विजुअल्स भी काफी ग्रैंड रखे गए हैं.फिल्म के.ई. ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो मनोरंजन जगत में बड़ा नाम है और इसके बैनर तले 'Si3' और 'थाना सेरंधा कूटम' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. थंगालान के अलावा, कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन की इस साल एक और बड़ी रिलीज में एक है, सूर्या स्टारर फिल्म कंगुवा.

कब रिलीज होगी फिल्म?

थंगालान फिल्म में विक्रम, पार्वती थिरुवोथु और मालविका मोहनन के अलावा, फिल्म में पसुपति, हरि कृष्णन, डैनियल कैल्टागिरोन, प्रीति करण और वेट्टई मुथुकुमार भी हैं. फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज की सुश्री ज्योति देशपांडे और स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स के श्री केई ज्ञानवेलराजा ने पा रंजीत नीलम प्रोडक्शंस के सहयोग से किया है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है. थंगालान फिल्म 15 अगस्त को सिनमाघरों में रिलीज की जाएगी. ये फिल्न हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में दुनिया भर में रिलीज होगी.