logo-image

Chiyaan Vikram Birthday: बर्थडे पर चियान विक्रम का 'थंगलान' अवतार रिलीज, BTS वीडियो देख झूमे फैंस

चियान विक्रम के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म थंगलान का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

Updated on: 17 Apr 2023, 11:56 AM

नई दिल्ली:

Chiyaan Vikram Thangalaan Avatar: साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 'पोन्नियिन सेलवन' एक्टर आज 58 साल के हो गए हैं. इस मौके पर विक्रम की अपकमिंग फिल्म 'थंगलान' से उनका फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में एक्टर बड़े ही पावरफुल और जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. चियान के 'थंगलान अवतार' को देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं. ट्विटर पर 'थंगलान' लुक का मेकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. साउथ स्टार के जन्मदिन के मौके पर फिल्म की टीम ने ऐसे ट्रिब्यूट दिया है. 

मजदूरों के लीडर बनेंगे विक्रम
फिल्मेकर पा रंजित के डायरेक्शन में बन रही थंगलान दलित समुदाय के जीवन पर आधारित फिल्म है. इसमें चियान काफी इम्प्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर कोलार में स्थित सोने की खान में काम करने वाले मजदूरों के लीडर का रोल प्ले करेंगे. आदिवासी समुदाय से जुड़े इस रोल के लिए चियान ने काफी मेहनत की है. इसकी एक झलक एक्टर के लुक को लेकर जारी किए गए BTS वीडियो में देखने को मिलती है. 

जबरदस्त है थंगलान का ये अवतार
विक्रम के बर्थडे पर जारी इस मेकिंग वीडियो में एक्टर अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का लुक काफी यूनिक और खतरनाक हैं. एक्टर इस लुक में दाढ़ी बढ़ाए हुए हैं और चेहरे पर रंग पोता हुआ है. वहीं इस रोल के लिए विक्रम ने नोज पियरसिंग भी करवाई है जो फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं. आदिवासी लुक में चियान पावरफुल लीड जैसे दिख रहे हैं. वीडियो में एक्टर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी कमाल का है. 

फैंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
चियान के थंगलान अवतार को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर की मेहनत और इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा, हमें कुछ ऐसी ही उम्मीदे थीं. एक यूजर ने लिखा, 'हमारी एक्साइटमेंट और बढ़ गई हैं...चियान सर इज ग्रेट...' चियान जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2' में नजर आएंगे.